एक फिल्म की कमाई के बराबर है Bigg Boss 14 के लिए सलमान खान की फीस? जानकर चौंक जाएंगे आप!

एक फिल्म की कमाई के बराबर है Bigg Boss 14 के लिए सलमान खान की फीस? जानकर चौंक जाएंगे आप!
सलमान खान (Photo Credit-@colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इस सीजन के लिए करोड़ों की फीस चार्ज कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 8:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दस्तक देने जा रहा है. इस बार बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) में नए ट्विस्ट और टर्न लेकर एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) शो होस्ट करते नजर आएंगे. शो के प्रोमो तो रिलीज हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कंटेस्टेंट्स के नाम पर खुलासा नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स में आने वाले सीजन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. वहीं इस बीच खबरें आ रही हैं कि इस सीजन के लिए होस्ट सलमान खान ने तगड़ी फीस चार्ज की है. उनकी इस सीजन की फीस इतनी है, जितना उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर ले जाती हैं.

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट की लिस्ट से लेकर आलीशान सेट तक... हर बात के बारे में जानने के लिए दर्शक उत्सुक हैं. वहीं सालों से बिग बॉस होस्ट करते नजर आ रहे सलमान खान को लेकर हर साल ऐसी खबरें आती हैं कि वो अपनी फीस हर सीजन में बढ़ा देते हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट और बिग बॉस के कुछ फैन एकाउंट्स की मानें तो सलमान खान ने बिग बॉस-14 होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस की शर्त रख दी है. बताया जा रहा है कि अब सलमान खान इस सीजन के लिए मेकर्स से पूरे 250 करोड़ की फीस चार्ज करेंगे.

इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं, बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान क 250 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दिए जाएंगे. सलमान इस शो के लिए हफ्ते में एक बार शूटिंग करेंगे, एक दिन में दो एपिसोड, 12 हफ्तों के लिए और उनक हर दिन के शूट का चार्ज होगा- 20.50 करोड़. इस डील में कई और चीजें भी कवर होंगी, जैसे सलमान को टीवी चैनल के कुछ अवॉर्ड शो पर भी जाना होगा.



बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस का घर मुंबई के फिल्म सिटी में है. फिलहाल, सेट तैयार किए जाने की प्रॉसेस में है लेकिन बारिश की वजह से इसे पूरा करने में मुश्किलें खड़ी हो रही हैं. एक बार बारिश बंद हो जाएगी तो फिर सेट तैयार हो जाएगा. उम्मीद है कि बिग बॉस 14 अक्टूबर में ऑन एयर हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading