अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: सलमान खान ने अर्शी को किया ट्रोल, दिशा पाटनी के साथ करेंगे परफॉर्म

वीकेंड के वार पर सलमान खान ने बनाया अर्शी खान का मजाक. (इंस्टाग्राम)
वीकेंड के वार पर सलमान खान ने बनाया अर्शी खान का मजाक. (इंस्टाग्राम)

इस शनिवार ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का हाई डोज़ मिलने वाला है. इस वीकेंड सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'राधे' के को-स्टार्स दिशा पाटनी (Disha Patani) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) मेहमान बनकर शो में आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2021, 10:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस हफ्ते 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) काफी धमाकेदार होने वाला है. इस शनिवार ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का हाई डोज़ मिलने वाला है. इस वीकेंड सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'राधे' के को-स्टार्स दिशा पाटनी (Disha Patani) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) मेहमान बनकर शो में आने वाले हैं. 'वीकेंड के वार' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान और दिशा अपनी फिल्म 'भारत' के गाने 'स्लो मोशन' पर परफॉर्म करते नज़र आ रहे हैं.

शो के कंटेस्टेंट्स- निक्की तंबोली, अर्शी खान (Arshi Khan), राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक भी घर के अंदर इस गाने पर झूमते हुए दिखाई देंगे.






शो आगे बढ़ने पर रणदीप, अर्शी को कहेंगे कि उन्होंने उनकी उर्दू की काफी तारीफ सुनी है. रणदीप ने अर्शी को हर कंटेस्टेंट को उर्दू में एक शब्द कहने के लिए भी कहा. अर्शी ने अभिनव को 'खुशमिजाज़' कहा, लेकिन उनकी पत्नी रूबीना को 'तक्कबुर से भरी खातून' कहा. इसके बाद सलमान ने मज़ाक के अंदाज़ में अर्शी से कहा- 'लोग दांत मांजते हैं, आप उर्दू के ज़रिए गला मांजती हैं.' सलमान के इस कमेंट पर सब ज़ोर से हंसने लगते हैं.

'वीकेंड के वार' का एक और प्रोमो कुछ समय पहले सामने आया था, जिसमें सलमान घरवालों पर अपना आपा खोते नज़र आ रहे थे. वह घरवालों को 'कंटेट' और 'फुटेज' के लिए खराब हरकतें करने के लिए डांटते हैं. सलमान ने राखी को एंटरटेंमेंट के नाम पर हद से बाहर जाने के लिए सुनाया. उन्होंने राखी से कहा- 'मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर यह एंटरटेमेंट है तो हमको एंटरटेंमेंट नहीं चाहिए. अगर आप अपने आप को लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकतीं, तो आप इस वक्त यह शो छोड़ कर जा सकती हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज