लाइव टीवी

सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा ने खोल दी Bigg Boss 13 की पोल, पहले से तय है जीतने वाले का नाम?

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 2:56 PM IST
सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा ने खोल दी Bigg Boss 13 की पोल, पहले से तय है जीतने वाले का नाम?
सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के होस्ट सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) ने हाल में मीडिया से बात की है, इस दौरान उन्होंने बताया है कि वो किस प्रतियोगी को बिग बॉस 13 के विनर के रूप में देखते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 2:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर इस बार कौन होगा. हर किसी के मन ये सवाल है. फिनाले होने में अब बस चंद दिन बचे हैं. ऐसे में हर कोई अब बस ये जानने के लिए बेताब है कि, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का विनर कौन होने वाला है? इस बार टक्कर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर दोनों के फैन्स के बीच में भी कांटे की टक्कर रहती है. दोनों के फैन्स समय-समय पर एक दूसरे को ट्रेंड कराते रहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि इस बार शो का विजेता सिद्धार्थ और आसिम में से एक ही होगा. लेकिन इस बातों के बीच सलमान खान के बॉडीगार्ड ने बातों ही बातों में विजेता का नाम उजागर कर दिया है.

Bigg boss 13, Bigg boss, Twitter, Sidharth Shukla, Entertainer, Shehnaz Gill, Paras Chhabra, Mahira Sharma, Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli, ट्विटर, सिद्धार्थ शुक्ला, एंटरटेनर, शहनाज गिल, पारस छाबरा, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली
गुस्से को छोड़ सिद्धार्थ घर में आजकल मस्ती के मूड में दिखाई देते हैं.


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के होस्ट सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) ने हाल में मीडिया से बात की है, जिस दौरान उन्होंने बताया है कि वो किस प्रतियोगी को बिग बॉस 13 के विनर के रूप में देखते हैं. उन्होंने बताया कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को शो के विनर के तौर पर देखना चाहता हूं. शेरा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि आप किसी से भी पूछ लो हर कोई विनर के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ले रहा है.




 



View this post on Instagram




 

Checkout our Stories for detailed updates Follow us @biggbossnews_ #biggboss13 #biggboss12#bb13 #salmankhan#khatronkekhiladi#shilpashinde#biggbossmarathi#beingsalmankhan#bollywood#bigbosstelugu#cricket #biggbosstelugu #paraschabra#devoleenabhattacharjee #bigboss #realitytv #bb12#Sreesanth #hinakhan #bigboss13 #bigboss12#biggboss#sidharthshukla #shehnaazgill #biggboss11 #mahirasharma #rashmidesai


A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbossnews_) on






शेरा ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को हरा पाना बाकी प्रतियोगियों के लिए काफी मुश्किल होगा. शेरा का ये बयान सुनने के बाद कहा जा सकता है कि टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया से जुड़े लोग भी सिद्धार्थ शुक्ला को विनर के रूप में देखना चाहते हैं.



आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में अब सात खिलाड़ी रह गए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai), आरती सिंह (Aarti Singh), आसिम रियाज (Asim Riaz), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शामिल हैं. इस हफ्ते बिग बॉस 13 के विनर का नाम सबके सामने आ जाएगा.

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड नहीं हैं सलमान खान, फिनाले से पहले दिया ट्रोलर्स को जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर