अपना शहर चुनें

States

सना खान के पास्ट को लेकर यूजर ने बनाया नेगेटिव Video, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

एक्‍ट्रेस सना खान ने फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री की दुन‍िया को अलव‍िदा कह द‍िया है. फोटो- Instagram/@sanakhaan21
एक्‍ट्रेस सना खान ने फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री की दुन‍िया को अलव‍िदा कह द‍िया है. फोटो- Instagram/@sanakhaan21

सोशल मीडिया यूजर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सना खान (Sana Khan) के पास्ट को लेकर नेगेटिव वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सना ने ट्रोलर को जमकर फटकार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 2:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ब‍िग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सना खान (Sana Khan) ने जबसे निकाह क‍िया है लोग उन्हें ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शादी के बाद उनके पति का मजाक बनाना तो कभी उनके लुक पर कमेंट करना सोशल मीडिया का नया ट्रेंड बन गया है. अब एक सोशल मीडिया यूजर ने सना के पास्ट को लेकर नेगेटिव वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सना ने ट्रोलर को जमकर फटकार लगाई है.

सना खान ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट में लिखा कि एक यूजर ने उनके पास्ट पर वीडियो बनाया है और उनके बारे में अजीबोगरीब बातें भी की हैं. अपनी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि किसी को भी डिप्रेशन में मत डालो. सना ने अपनी पोस्ट में बताया कि मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं बताना चाहती, क्योंकि मैं वो नहीं करना चाहती, जो उसने मेरे साथ किया गया है.

Sana Khan, Sana Khan wedding, Sana Khan husband Maulana Mufti Anas, Sana Khan halal love, Sana Khan news, सना खान, सना खान शादी, सना खान पति मौलाना मुफ्ती अनस, सना खान हलाल प्यार, सना खान खबरें, Hindi News, News18 Hindi, Sana Khan News In Hindi



बता दें कि एक शख्स ने सना खान का एक वीडियो बनाया है, जिसमें उनके इंडस्ट्री के दिनों की यादें और कॉन्ट्रोवर्सियां शामिल हैं. सना खान ने यह वीडियो शेयर नहीं किया है, लेकिन उस व्यक्ति के लिए एक लिए पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट में सना ने आगे लिखा कि कुछ लोग मेरे नेगेटिव वीडियोज बना रहे हैं और यह लंबे समय से मैं देख रही हूं, लेकिन मैंने अब तक चुप्प रहना बेहतर समझा था. बस, अब और नहीं. सना खान ने पोस्ट के कैप्शन लिखा कि अगर आप किसी को सपोर्ट नहीं करते हैं तो अच्छा है आप उसके बारे में चुप रहें. किसी को डिप्रेशन में मत दो. ऐसे कॉमेंट्स करके आप किसी इंसान को और कितनी जलील करोगे. कई बार आप इन चीजों को याद करके आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन मेरे जैसे भी कुछ लोग हैं जो यह सोचते हैं कि काश मैं उस समय में वापस जाकर चीजें ठीक कर पाती. कृप्या, अच्छी तरह रहें और लोगों को समय के साथ बदलने दें.
सना खान, Sana Khan, Anas Sayied
सना खान ने ये पोस्‍ट अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया है.


सना खान ने बॉलीवुड और फैशन इंडस्‍ट्री को शादी से पहले अलव‍िदा कह द‍िया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज