सानिया मिर्जा ने पूछा 'कब दे रहे हैं Good News', शर्म से पानी-पानी हुए कपिल

सानिया मिर्जा ने पूछा 'कब दे रहे हैं Good News', शर्म से पानी-पानी हुए कपिल
कपिल शर्मा और सानिया मिर्जा.

सानिया मिर्जा ने केवल 'गुड न्यूज' के बारे में पूछकर ही नहीं और भी कई मौकों पर कपिल की बोलती बंद की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2019, 4:20 PM IST
  • Share this:
कपिल शर्मा अपनी अंग्रेजी को लेकर काफी चुटकुले सुनाते रहते हैं. आपने उन्हें शो पर गलत अंग्रेजी बोलकर खुद ही हंसते हुए देखा होगा. लेकिन अब उनके शो पर कुछ ऐसा हुआ जो कि उन्होंने खुद ही नहीं सोचा होगा. एक मेहमान ने आकर कपिल के शो पर उनकी ही मजाक बना दी. ये सेलेब कोई और नहीं बल्कि मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा थीं.

सानिया इस शनिवार(2 फरवरी) को कपिल के शो पर पहुंचीं. यहां उन्होंने कपिल से पूछा, 'आपका अंग्रेजी से कोई पंगा है क्या?' इस पर कपिल कहते हैं कि उन्हें अंग्रेजी पसंद नहीं है. कपिल के इस जवाब पर सानिया कहती हैं अंग्रेजी को भी आप पसंद नहीं हैं.





इस शो में सानिया अपनी बहन अनम के साथ पहुंची थीं. बातचीत के दौरान दोनों ने काफी मस्ती की. सानिया फुल मजाक के मूड में नजर आ रही थीं. जब कपिल ने कहा कि समय कितना बदल चुका है सानिया की शादी हो चुकी है अब वह मां बन चुकी हैं. इस पर सानिया ने कहा, 'आप गुड न्यूज कब दे रहे हैं?' सानिया की बात सुनते ही कपिल शर्मा गए और कुछ बोल ही नहीं पाए.

कपिल के आज यानी कि रविवार वाले शो में सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या आने वाले हैं. नीति और निहार 14 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर्स ने ऐसे की थी अपनी शुरुआत, अरिजीत सिंह को यूं मिला था मुकाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading