कोरोना संक्रमित राजीव पॉल की सीख, कहा, 'हालात बिगड़ने से पहले खुद को सही हाथों में सौंप दें'

कोरोना संक्रमित राजीव पॉल हॉस्पिटल में भर्ती.(Photo Credits: rajevpaul/Instagram)

कोरोना संक्रमित राजीव पॉल हॉस्पिटल में भर्ती.(Photo Credits: rajevpaul/Instagram)

टीवी एक्टर राजीव पॉल (Rajeev Paul) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए हैं. लगातार बुखार रहने की वजह से कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं. इसकी जानकारी खुद राजीव ने सोशल मीडिया पर दी है.

  • Share this:

मुंबई : कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से आम और खास हर कोई परेशान है. हालात ये है कि लोग इलाज की कमी से जूझ रहे हैं. कोविड-19 की दूसरी लहर (Second Wave of Covid-19) में बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं. इतनी बड़ी संख्या में लोग बीमार हो रहे हैं कि मरीजों को न बेड मिल रहा है न ही ऑक्सीजन. आम आदमी से लेकर सेलेब्स भी आए दिन अपनों के खोने का दर्द झेलने को मजबूर हैं. कई सेलिब्रिटी भी संक्रमित हो क्वेरंटाइन में दिन बिता रहे हैं. कई ठीक हो गए हैं तो कई अभी भी इलाज करवा रहे हैं. टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का 2' फेम एक्टर राजीव पॉल (Rajeev Paul) भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं.

राजीव पॉल इन दिनों हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे हैं. अपने पॉजिटिव होने की जानकारी खुद राजीव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. इंस्टाग्राम पर राजीव ने अपनी एक फोटो पर 'हॉस्पिटलाइज्ड' स्टैंप लगा फोटो शेयर कर लिखा कि ‘हालात बेकाबू होने से पहले या जब चीजें हाथों से बाहर जा रहीं हो तो उन्हें सही हाथों में सौंप देना बेहतर होता है. मेरा बुखार कम नहीं हो रहा था... इसलिए मैंने खुद को अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

यहां पर काबिल मैनेजमेंट और डॉक्टर्स के हाथों में मेरा इलाज रेमडेसिविर और दूसरी दवाओं के साथ शुरू हुआ. ये करने के लिए राखी पॉल शुक्रिया और सतीश कौशिक जी शुक्रिया मुझे यहां आने के लिए समझाने की खातिर'.  राजीव ने आगे लिखा, 'सही समय पर सही फैसला होता है क्योंकि आप अपने जीवन में सही लोग हैं...आप सभी को धन्यवाद मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि दुनिया भर में बीमार हो रहे लोगों के लिए प्रार्थना करें. हम तभी सुरक्षित होंगे... जब सभी सुरक्षित रहेंगे'.


राजीव पॉल के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने जल्द ठीक होने की कामना करते हुए पोस्ट किया है. अनूप सोनी ने लिखा ‘Get Well Soon’. श्रुति उल्फत ने लिखा 'speedy recovery rajeev'. इनके अलावा कई टीवी सेलेब्स ने जल्द ठीक होने की दुआ की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज