Sasural Simar ka Season 2: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बाद 'माता जी' की हुई एंट्री

जयति भाटिया की धमाकेदार वापसी.

जयति भाटिया की धमाकेदार वापसी.

Sasural Simar Ka 2: गीतांजलि देवी यानि 'माताजी' का रोल निभा शो को बेहद पॉपुलर करने वाली जयती भाटिया (Jayati Bhatia) ‘ससुराल सिमर का’ के सीजन टू में भी दिखेंगी. एक बार फिर इस शो का हिस्सा बनकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 11:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई: टीवी का फेमस शो ‘ससुराल सिमर का’  (Sasural Simar Ka ) हर घर में देखे जाने वाले पसंदीदा शो में से एक रहा है. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के हिट शो 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka 2) दूसरे सीजन जल्द आ रहा है. सीजन टू में भी दर्शक अपने पसंदीदा किरदारों को देख पाएंगे. शो की फेमस कैरेक्टर माताजी यानि जयती भाटिया (Jayati Bhatia) एक बार फिर अपनी कड़क अदायगी दिखाती नजर आएंगी. दीपिका एक बार फिर से सिमर के अवतार में नजर आने वाली हैं तो शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) भी धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं.

गीतांजलि देवी यानि 'माताजी' का रोल निभा शो को बेहद पॉपुलर करने वाली जयती भाटिया (Jayati Bhatia)  ‘ससुराल सिमर का’  (Sasural Simar Ka )  के सीजन टू में भी दिखेंगी. जयती ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘मेरे ‘माताजी’ के कैरेक्टर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला’. एक बार फिर इस शो का हिस्सा बनकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं.

जयती ने बताया कि ‘मेरे लिए एक तरह अपने घर लौटने जैसा एहसास है. मैं इस शो के नए कास्ट  के साथ-साथ और दीपिका के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.मुझे उम्मीद है कि इस बार 'ससुराल सिमर का 2' को फैंस दोगुना प्यार देंगे. मैं चाहती हूं कि सीरियल 'ससुराल सिमर का 2' भी पहले की तरह ही सफल हो जाए'.

वहीं, शो की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम के इस शो का दोबारा हिस्सा बनने से फैंस बेहद खुश हैं. दीपिका ने शो का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी.
View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@ms.dipika)





मीडिया रिपोर्ट की माने तो दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. ‘ससुराल सिमर का 2’ नए किरादारों के साथ दिखेगा. अविनाश मुखर्जी और राधिका मुथुकुमार के साथ आकाश जग्गा सीजन टू में अहम किरदार निभा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज