Home /News /entertainment /

'Bhabhiji Ghar Par Hain...' में शेफाली जरीवाला की एंट्री पर बोलीं सौम्या टंडन- 'वह तो पहले ही...'

'Bhabhiji Ghar Par Hain...' में शेफाली जरीवाला की एंट्री पर बोलीं सौम्या टंडन- 'वह तो पहले ही...'

सौम्या टंडन, शेफाली जरीवाला.

सौम्या टंडन, शेफाली जरीवाला.

जब से सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के 'भाभी जी...' को अलविदा कहने की खबर सामने आई है, एक बार फिर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सुर्खियों में आ गई हैं.

    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने हाल ही में इस खबर पर मुहर लगाई है कि उन्होंने अब टीवी जगत के सबसे सफल शोज में से एक 'भाभी जी घर पर हैं... (Bhabhiji Ghar Par Hain)' को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि, 21 अगस्त को उनका शो में आखिरी शूट होगा. इसके बाद वह 'भाभी जी घर पर हैं' में गोरी मेम, यानी अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के रोल में नजर नहीं आएंगी. सौम्या टंडन (Saumya Tandon) का शो छोड़ना, इसके प्रशंसकों के लिए किसी झटके से कम नहीं है. जब से सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के 'भाभी जी...' को अलविदा कहने की खबर सामने आई है, एक बार फिर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सुर्खियों में आ गई हैं.

    सौम्या टंडन के शो छोड़ते ही शेफाली जरीवाला के 'भाभीजी घर पर हैं...' में उन्हें रिप्लेस करने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. हालांकि, इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आई थीं, कि शेफाली शो में गोरी मेम के रोल में नजर आ सकती हैं. लेकिन, खुद शेफाली ने इन खबरों का खंडन किया था. ऐसे में एक बार फिर जब शेफाली के शो से जुड़ने की खबर आ रही है तो सौम्या टंडन ने इस बात की सच्चाई बताई है.

    ये भी पढ़ेंः- 'भाभीजी घर पर हैं' में अब नहीं नजर आएंगी 'गौरी मैम', सौम्‍या टंडन ने इस वजह से शो को कहा अलव‍िदा

    बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए सौम्या टंडन ने बताया कि, शेफाली जरीवाली भाभीजी में नजर नहीं आएंगी. एक्ट्रेस ने कहा- 'शेफाली पहले ही इस बात को क्लियर कर चुकी हैं कि उन्हें शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. तो अब मैं इस पर क्या बोल सकती हूं.' ऐसे में सौम्या की बात से क्लियर है कि शेफाली गोरी मेम के अवतार में नजर नहीं आने वाली हैं. बता दें आज ही 'भाभी जी घर पर हैं' कि प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली ने इस खबर पर मुहर लगाई है कि सौम्या टंडन शो को अलविदा कह चुकी हैं.

    Tags: Angoori Bhabhi, Bhabhi ji Ghar par hain, Entertainment, TV, Tv actresses

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर