प्रेग्नेंसी के बाद कैसे फिट हुईं सौम्या टंडन, बताया ये राज़

पिछले कुछ दिनों से सौम्या का ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में था. अब हाल में सौम्या ने एक इंटरव्यू में अपना एक्सपीरियंस और रुटीन शेयर किया.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 8:24 AM IST
प्रेग्नेंसी के बाद कैसे फिट हुईं सौम्या टंडन, बताया ये राज़
'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' सौम्या टंडन.
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 8:24 AM IST
छोटे पर्दे की भाभी जी यानी कि सौम्या टंडन ने प्रेग्नेंसी के बाद वापस फिट होने को लेकर बात की. पिछले कुछ दिनों से सौम्या का ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में था. अब हाल में सौम्या ने आईबीटाइम्स से बातचीत में अपना एक्सपीरियंस और रुटीन शेयर किया.

सौम्या ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो ये एक बहुत बड़ा सीक्रेट नहीं है. मेरा वजन ज्यादा नहीं बढ़ा था. मेरा करीब 12-13 किलो वजन बढ़ा था. लेकिन मैंने छोटी-छोटी एक्सरसाइज़ करनी शुरू कर दी थी. मैंने डिलीवरी के 10 दिन बाद ही वॉक करना शुरू कर दिया था और 40 दिनों तक मैंने ऐसा किया था. इसके बाद मैंने पिलेट्स एक्सरसाइज़ शुरू की और फिजियोथेरेपी एक्सरसाइज़ भी थी. क्योंकि मुझे पीठ में काफी दर्द होता था.



उन्होंने कहा, हालांकि मैंने इस दौरान अपनी डाइट पर पूरा ध्यान दिया था. मैं अपनी तरफ से बहुत ज्यादा कोशिशें नहीं कर रही थी और बस अपने डॉक्टर्स की सलाह मान रही थी. मैंने लगातार हल्की फुल्की एक्सरसाइज़ की और 40 दिनों के बाद पिलाटे्स और फिजियोथेरेपी पर ध्यान दिया तो मुझे लगता है इन सब चीज़ों के चलते मैं वापस शेप में आने में कामयाब रही.



प्रेग्नेंसी के बाद 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर वापसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, पुराने सेट पर मिलना और पुराने दोस्तों से संपर्क करना अच्छी फीलिंग है क्योंकि उनकी जिंदगी में भी काफी दिलचस्प चीज़ें हो रही हैं. हमारे शो के दो लोगों टिल्लू और मल्खम की शादी हो चुकी है. एक लाइटमैन की वाइफ प्रेग्नेंट है. उन लोगों से मिलना और उनके साथ खुशियां बांटना अच्छा रहा.

यह भी पढ़ें:
Loading...

खतरे में तैमूर! करीना के बेटे को किडनैप करना चाहता है ये हीरो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...