Home /News /entertainment /

प्रेग्नेंसी के बाद कैसे फिट हुईं सौम्या टंडन, बताया ये राज़

प्रेग्नेंसी के बाद कैसे फिट हुईं सौम्या टंडन, बताया ये राज़

'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' सौम्या टंडन.

'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' सौम्या टंडन.

पिछले कुछ दिनों से सौम्या का ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में था. अब हाल में सौम्या ने एक इंटरव्यू में अपना एक्सपीरियंस और रुटीन शेयर किया.

    छोटे पर्दे की भाभी जी यानी कि सौम्या टंडन ने प्रेग्नेंसी के बाद वापस फिट होने को लेकर बात की. पिछले कुछ दिनों से सौम्या का ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में था. अब हाल में सौम्या ने आईबीटाइम्स से बातचीत में अपना एक्सपीरियंस और रुटीन शेयर किया.

    सौम्या ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो ये एक बहुत बड़ा सीक्रेट नहीं है. मेरा वजन ज्यादा नहीं बढ़ा था. मेरा करीब 12-13 किलो वजन बढ़ा था. लेकिन मैंने छोटी-छोटी एक्सरसाइज़ करनी शुरू कर दी थी. मैंने डिलीवरी के 10 दिन बाद ही वॉक करना शुरू कर दिया था और 40 दिनों तक मैंने ऐसा किया था. इसके बाद मैंने पिलेट्स एक्सरसाइज़ शुरू की और फिजियोथेरेपी एक्सरसाइज़ भी थी. क्योंकि मुझे पीठ में काफी दर्द होता था.



    उन्होंने कहा, हालांकि मैंने इस दौरान अपनी डाइट पर पूरा ध्यान दिया था. मैं अपनी तरफ से बहुत ज्यादा कोशिशें नहीं कर रही थी और बस अपने डॉक्टर्स की सलाह मान रही थी. मैंने लगातार हल्की फुल्की एक्सरसाइज़ की और 40 दिनों के बाद पिलाटे्स और फिजियोथेरेपी पर ध्यान दिया तो मुझे लगता है इन सब चीज़ों के चलते मैं वापस शेप में आने में कामयाब रही.



    प्रेग्नेंसी के बाद 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर वापसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, पुराने सेट पर मिलना और पुराने दोस्तों से संपर्क करना अच्छी फीलिंग है क्योंकि उनकी जिंदगी में भी काफी दिलचस्प चीज़ें हो रही हैं. हमारे शो के दो लोगों टिल्लू और मल्खम की शादी हो चुकी है. एक लाइटमैन की वाइफ प्रेग्नेंट है. उन लोगों से मिलना और उनके साथ खुशियां बांटना अच्छा रहा.

    यह भी पढ़ें:

    खतरे में तैमूर! करीना के बेटे को किडनैप करना चाहता है ये हीरो

    Tags: Bhabhi ji Ghar par hain

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर