दूर होगी 'भाभी जी घर पर हैं' की उदासी, लौट रही हैं 'गोरी मेम'

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन.
टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन.

सौम्या टंडन को असल स्टार फेम 'भाभी जी घर पर हैं' से मिला. ऐसे में शो पर वापसी उनके लिए प्रोफेश्नल तौर पर भी अच्छी होगी.

  • Share this:
प्रेग्नेंसी के चलते लंबे समय से शो से गायब चल रही 'गोरी मेम' जल्द भाभी जी घर पर हैं पर वापसी करने वाली हैं. 'गोरी मेम' यानी कि सौम्या टंडन ने 14 जनवरी साल 2019 को बेटे को जन्म दिया. उन्होंने बेटे का नाम रखने के लिए भी सोशल मीडिया पर फैन्स से मदद मांगी थी. इसके बाद एक फैन की सलाह पर ही बेटे का नाम मीरान रखा. मां बनने के बाद से मीरान की देखभाल में बिजी सौम्या ने अब काम पर लौटने का मन बना लिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो वह कुछ शर्तों के साथ शो पर लौट रही हैं. इन शर्तों को लेकर अभी शो के प्रोड्यूसर्स से बातचीत चल रही है. 'भाभी जी' के ऑन स्क्रीन पति आसिफ शेख ने इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते सौम्य शो पर वापसी करेंगी. उनके साथ शूटिंग शुरू हो चुकी है.आसिफ ने बताया, “सौम्या की अनुपस्थिति ने क्रिएटिव प्रोसेस को प्रभावित किया था. हालांकि, शो की रेटिंग्स प्रभावित नहीं हुईं क्योंकि हमने सौम्या के छुट्टी लेने से पहले उनके साथ काफी शूटिंग की थी. लेकिन हां, सीन कम थे.”

सौम्या टंडन यूं तो भाभी जी से पहले भी टीवी शो में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वह करीना कपूर के साथ 'जब वी मेट' में भी नजर आई थी. लेकिन उन्हें असल स्टार फेम 'भाभी जी घर पर हैं' से मिला. ऐसे में शो पर वापसी उनके लिए प्रोफेश्नल तौर पर भी अच्छी होगी.



यह भी पढ़ें:
नहीं मिली नई दया बेन, तारक मेहता में लौटेंगी टप्पू की मम्मी?

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज