Home /News /entertainment /

सायंतनी घोष आज BF अनुग्रह संग लेंगी सात फेरे, बोलीं- 'शॉर्ट्स में भी कर सकती हूं शादी'

सायंतनी घोष आज BF अनुग्रह संग लेंगी सात फेरे, बोलीं- 'शॉर्ट्स में भी कर सकती हूं शादी'

बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सायंतनी घोष. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sayantanighosh0609)

बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सायंतनी घोष. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sayantanighosh0609)

सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) अपने होम टाउन कोलकाता (Kolkata) में शादी करेंगी. लेकिन, इससे पहले उन्होंने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में बेहद सिंपल अंदाज में सगाई की. इस दौरान वह ट्रेडिशनल साड़ी पहने और अनुग्रह मैचिंग कुर्ते में दिखाई दिए. अब 5 दिसंबर यानी आज वह शादी के बंधन में बंध जाएंगी. सायंतनी घोष ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. सायंतनी (Sayantani Ghosh Wedding) और अनुग्रह की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः वेडिंग सीजन में एक और टीवी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी (Anugrah Tiwari) के साथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी. सायंतनी अपने होम टाउन कोलकाता (Kolkata) में शादी करेंगी. लेकिन, इससे पहले उन्होंने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में बेहद सिंपल अंदाज में सगाई की. इस दौरान वह ट्रेडिशनल साड़ी पहने और अनुग्रह मैचिंग कुर्ते में दिखाई दिए. अब 5 दिसंबर यानी आज वह शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

    सायंतनी घोष ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. सायंतनी और अनुग्रह की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर चर्चा की. साथ ही उन्होंने शादी में होने वाले दिखावे पर भी अपने विचार रखे.

    सायंतनी घोष ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा – ‘हम दिखावे वाले कपल नहीं हैं. हमार चीजें प्राइवेट हैं. हमारी जर्नी भी बेहद सिंपल रही है, इसलिए हमारी शादी भी बेहद सिंपल रहेगी.’ सायंतनी कहती हैं कि वह बिना किसी तामझाम के एक दम सिंपल शादी करने जा रही हैं.

    sayantani ghosh, anugrah tiwari

    सायंतनी घोष ने अपनी इंगेजमेंट की फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sayantanighosh0609)

    उन्होंने बताया कि जब वह छोटी थीं, तब उन्हें शादी को लेकर बहुत एक्साइटमेंट होती थी. लेकिन, अब वह टीवी पर हर रोज दुल्हन की तरह तैयार होती हैं, इसलिए अब उन्हें इसे लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं होती. अनुग्रह तिवारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह फिटनेस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. सायंतनी कहती हैं कि उन्हें अनुग्रह के लिए बुरा लगता है, लेकिन वह लहंगे से थक चुकी हैं. क्योंकि अब वह डेनिम में भी शादी कर सकती हैं.

    Tags: Entertainment, Entertainment news., Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर