लाइव टीवी

'दिल तो हैप्‍पी है जी' की एक्‍ट्रेस सेजल शर्मा ने की सुसाइड, पर्सनल लाइफ में थीं परेशान

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 7:56 AM IST
'दिल तो हैप्‍पी है जी' की एक्‍ट्रेस सेजल शर्मा ने की सुसाइड, पर्सनल लाइफ में थीं परेशान
कुशल पंजाबी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

ऐसा बताया जा रहा है कि सेजल शर्मा (Sejal Sharma) पर्सनल लाइफ में परेशान चल रही थीं. यह घटना सुबह 4 बजे की है. मुंबई के मीरा रोड के कनकिया पुलिस स्‍टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 7:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के बाद अब टीवी जगत से एक और सुसाइड की खबर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार, स्‍टार प्‍लस के शो 'दिल तो हैप्‍पी है जी' (TV Show Dil Toh happy Hai Ji) की एक्‍ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने आत्‍महत्‍या कर ली है. घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है.

पुलिस को मिला है सुसाइड नोट
एक रिपोर्ट के मुताबिक सेजल पर्सनल लाइफ में परेशान चल रही थीं. यह घटना सुबह 4 बजे की है. मुंबई के मीरा रोड के कनकिया पुलिस स्‍टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुआ है. इसे डिप्रेशन के कारण सुसाइड बताया जा रहा है.

मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में दोस्तों के साथ सेजल शर्मा रहती थीं. पुलिस इंस्पेक्टर संदीप कदम ने बताया कि सेजल के घर से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें उन्‍होंने खुदकुशी की वजह निजी कारण लिखा है.

सेजल हमेशा खुश रहती थी: जैस्मिन भसीन
'दिल तो हैप्‍पी है जी' शो में मुख्‍य भूमिका निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत में सेजल शर्मा की मौत पर दुख जताया है. भसीन ने कहा, 'सेजल बहुत अच्छी लड़की थी. वह हमेशा खुश रहती थी. सेजल की आत्‍महत्‍या की खबर सुनकर काफी दुख हुआ है. हम अक्‍सर साथ में समय बिताते थे.'

जैस्मिन भसीन ने कहा, 'मुझे नहीं लगता की सुसाइड की कोई वजह रही होगी. अगर ऐसा कुछ है तो बहुत ही अफसोस की बात है. यह बेहद दुखद है.कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ कर चुकी हैं काम
टीवी पर आने से पहले सेजल शर्मा विज्ञापन जगत का जाना माना चेहरा था. सेजल ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ टीवी विज्ञापनों में काम किया है. सेजल मूल रूप से राजस्थान के उदियापुर की रहने वाली थीं और 2017 में मुंबई आ गई थीं. उन्‍होंने आजाद परिंदे नाम के एक वेब सीरीज में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें: Atlas Cycles की मालकिन ने सुसाइड नोट में लिखा- मैंने कुछ ऐसा किया है जो मुझे नहीं करना चाहिए था

ये भी पढ़ें: फेसबुक पर किया आत्महत्या का ऐलान, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 6:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर