Home /News /entertainment /

Shaadi Mubarak: राजश्री ठाकुर को र‍िप्‍लेस कर रति पांडे ने शुरू की शूटिंग, सामने आया First Look

Shaadi Mubarak: राजश्री ठाकुर को र‍िप्‍लेस कर रति पांडे ने शुरू की शूटिंग, सामने आया First Look

राजश्री ठाकुर के बाद इस शो में अब रति पांडे 'प्रीति‍ ज‍िंंदल का क‍िरदार न‍िभाएंगी.

राजश्री ठाकुर के बाद इस शो में अब रति पांडे 'प्रीति‍ ज‍िंंदल का क‍िरदार न‍िभाएंगी.

टीवी शो 'शादी मुबारक' (Shaadi Mubarak) की लीड एक्‍ट्रेस राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) को र‍िप्‍लेस करने वाली एक्‍ट्रेस रति पांडे (Rati Pandey) ने शूटिंग शुरू कर दी है. शो के सेट से 'प्रीति ज‍िंदल' के अवतार में रति की तस्‍वीरें सामने आई हैं.

अधिक पढ़ें ...
मुंबई. इन दिनों स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित हो रहा शो 'शादी मुबारक' (Shaadi Mubarak) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. राजस्थानी बैकग्राउंड पर बने इस नाटक में काफी कुछ नया और द‍िलचस्‍प है ज‍िसकी कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है. लेकिन पिछले द‍िनों इस शो की लीड एक्‍ट्रेस राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) के अचानक शो छोड़ने की खबरें सामने आईं. राजश्री को इस शो में एक्‍ट्रेस रति पांडे (Rati Pandey) ने र‍िप्‍लेस क‍िया है. ऐसे में रति ने अब इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस शो के सेट से एक्‍ट्रेस रति पांडे की 'प्रीति जिंदल' के किरदार की पहली तस्‍वीरें सामने आ गई हैं.

हाल ही में राजश्री के इस शो से अलग होने की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया क‍ि इसके पीछे असल वजह शूटिंग के लंबे घंटे हैं. उन्‍हें महीने में 24 द‍िन और 12-12 घंटे काम करना पड़ा रहा था जो वह नहीं कर पा रही थीं. राजश्री ने कहा क‍ि उनकी तीन साल की बेटी है और ऐसे में शो में इतना समय देना उनके लिए मुमकिन नहीं है. एक्‍ट्रेस रति पांडे ने अब इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है और उनकी कुछ तस्‍वीरें भी सामने आई हैं.






एक्‍टर नासिर खान ने 'शादी मुबारक' के सेट से कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें रति पांडे और शो के लीड एक्‍टर मानव गोविल भी नजर आ रहे हैं.
















'शादी मुबारक' में राजश्री प्रीति ज‍िंदल का किरदार न‍िभाती हैं जो एक ऐसी सास है, जिसे शादी के कुछ द‍िन बाद ही उनका बेटा और बहू घर से न‍िकाल देते हैं और वह अपनी बेटी के ससुराल में रह रही है. प्रीति अपने आत्‍मसम्‍मान की लड़ाई इस उम्र में अपने पैरों पर खड़ा होकर जीतने की कोशिश कर रही हैं.undefined

Tags: Rajshree Thakur, Shaadi Mubarak, Television

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर