एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से कर ली सगाईं? Photos में दिखाई हीरे की शानदार अंगूठी

शाहीर शेख (Photo Credit- @shaheernsheikh/Instagram)

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) से सगाई (Engaged) कर ली है. उन्होंने रुचिका के साथ रोमांटिक फोटो (Photo) भी शेयर की है. इस फोटो में शानदार डायमंड रिंग (Diamond Ring) भी दिखाई दे रही है.

  • Share this:
    मुंबई. छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. उन्होंने लंबे रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) से सगाई (Engaged) कर ली है. वहीं अपने रिश्ते के इस खास मौके को उन्होंने एक रोमांटिक फोटो (Photo) के साथ सेलीब्रेट किया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोटो के साथ उन्होंने न सिर्फ अपने रिश्ते बल्कि सगाई का भी खुलकर ऐलान कर दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर शाहीर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में उनकी गर्लफ्रेंड की उंगली में शानदार डायमंड की अंगूठी (Diamond Ring) भी दिखाई दे रही है.

    दरअसल, हाल ही में शाहीर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रुचिका खुलकर हंसती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस फोटो में शाहीर अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में सबसे ज्यादा फोकस रुचिका के हाथों पर है, जिसमें रिंग नजर आ रही है. रुचिका के हाथों में डायमंड रिंग और भी खूबसूरत दिख रही है. इस फोटो के बाद मीडिया में कयास लगाए जाने लगे कि इनकी सगाई हो गई है. हालांकि अभी कर शाहीर ने इसे लेकर कोई ऐलान नहीं किया है. यहां देखें शाहीर द्वारा शेयर की गई फोटो-




    इस फोटो को शेयर करते हुए शाहीर ने लिखा- बाकी की जिंदगी के लिए बहुत उत्साहित हूं... इस कैप्शन के साथ शाहीर ने #TuHasdiRave हैशटैग का इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही उन्होंने एक यूनीक हैशटैग भी दिया है- #ikigai... जो एक जापानी शब्द है, इस शब्द का मतलब है... सुबह उठने की वजह.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.