Home /News /entertainment /

शहीर शेख के पिता का निधन, कोरोना की वजह से हुआ था सीरियस इंफेक्शन, अली गोनी ने जताया शोक

शहीर शेख के पिता का निधन, कोरोना की वजह से हुआ था सीरियस इंफेक्शन, अली गोनी ने जताया शोक

शहीर शेख के पिता का निधन हो गया है. फोटो साभार- ट्विटर

शहीर शेख के पिता का निधन हो गया है. फोटो साभार- ट्विटर

शहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख का निधन (Shaheer Sheikh father passes away) हो गया है. पिछले काफी दिनों से उनकी तबीयत खराब थी और वह वेंटिलेटर पर थे. शहीर ने हाल ही में फैंस से उनके पिता को दुआओं में याद रखने की अपील की थी. टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni) ने ट्वीट कर शहीर शेख के पिता के निधन पर शोक जाहिर किया.

अधिक पढ़ें ...

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi)’ और ‘पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2)’ फेम एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. शहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख का निधन (Shaheer Sheikh father passes away) हो गया है. पिछले काफी दिनों से उनकी तबीयत खराब थी और वह वेंटिलेटर पर थे. शहीर शेख ने हाल ही में फैंस से उनके पिता को दुआओं में याद रखने की अपील की थी. टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni) ने ट्वीट कर शहीर शेख के पिता के निधन पर शोक जाहिर किया.

वेंटिलेटर पर थे शाहीर शेख के पिता
शहीर शेख के पिता के निधन कोविड के बाद हुए सीरियस इंफेक्शन से पीड़ित थे. पिछले काफी समय से उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हालत इतनी बिगड़ गई कि वह वेंटिलेटर पर पहुंच गए थे. पिता की हालत गंभीर देखते हुए शहीर शेख ने हाल ही में एक ट्वीट कर फैंस और अपने दोस्तों से अपने पिता के लिए दुआ करने के लिए कहा है. अली गोनी ने देर रात एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए उन्होंने शाहीर शेख के पिता के निधन का जानकारी साझा की.

अली गोनी ने किया ट्वीट
अली गोनी ने ट्वीट किया और लिखा- ‘इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलाही राजी उन… अल्लाह अंकल की आत्मा का शांति दे… @Shaheer_S तुम हौंसला रखो भाई’. अली गोनी ने इसके साथ हाथ जोड़ने वाली और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है.

Shaheer Sheikh, Shaheer Sheikh News, Shaheer Sheikh father passes away, Shaheer Sheikh father Died, Shaheer Sheikh father was on ventilator, Aly Goni, Aly Goni tweet, Aly Goni pays condolences, शहीर शेख, शहीर शेख के पिता का निधन, अली गोनी ने जताया शोक

अली गोनी ने जताया शोक

फैंस जता रहे हैं शोक
शहीर शेख की तरफ से उनके पिता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, अली गोनी द्वारा शहीर शेख के पिता को लेकर दी गई जानकारी के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं. अली गोनी के इस ट्वीट पर फैंस अब शोक जता रहे हैं और लोग शहीर शेख के पिता की आत्मा का शांति के लिए दुआ कर रहे हैं.

Shaheer Sheikh, Shaheer Sheikh News, Shaheer Sheikh Father, Shaheer Sheikh father critical, Shaheer Sheikh father on ventilator, Shaheer Sheikh Tweet, Shaheer Sheikh request fans to pray for him, शहीर शेख, शहीर शेख के पिता

शहीर शेख का ट्वीट.

एक दिन पहले पिता के लिए मांगी थीं दुआएं
आपको बता दें कि 18 जनवरी, 2022 को शहीर शेख ने अपने पिता के वेंटीलेटर पर होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी और अपने फैंस से आग्रह किया था कि वे उनके पिता के लिए दुआ करें कि वे जल्द ठीक हो जाएं. शहीर ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- मेरे पिता वेंटीलेटर पर हैं. वह गंभीर कोविड संक्रमण से जूझ रहे हैं. कृपया करके उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.

Tags: Aly Goni, Shaheer Sheikh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर