Home /News /entertainment /

शाहीर शेख ने Simple तरीके से मनाई शादी की पहली सालगिरह, पत्नी रुचिका कपूर ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

शाहीर शेख ने Simple तरीके से मनाई शादी की पहली सालगिरह, पत्नी रुचिका कपूर ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

रुचिका कपूर और शाहीर शेख ने शादी की पहली एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया. 
(फोटो साभारः  Instagram @ruchikaakapoor)

रुचिका कपूर और शाहीर शेख ने शादी की पहली एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया. (फोटो साभारः Instagram @ruchikaakapoor)

टीवी एक्टर शाहीर शेख और उनकी पत्नी शादी की पहली एनिवर्सरी (Shaheer Ruchikaa first Wedding Anniversary ) को काफी सादगी के साथ सेलिब्रेट किया. दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग दिख रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. टीवी के पॉपुलर एक्टर शाहीर शेख  (Shaheer Sheikh) और रुचिका कपूर  की शादी को एक साल पूरा हो गया है. इस कपल ने पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के बीच बहुत ही निजी तरीके से शादी की थी. दोनों ने 19 अक्टूबर 2020 को एक कोर्ट में शादी की. शादी के एक साल पूरे होने पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. रुचिका ने इंस्टाग्राम पर एक हैप्पी मूड वाली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में शाहीर शेख मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और रुचिका उन्हें प्यार से मुस्कुराते हुए देख रही हैं.

    रुचिका (Ruchikaa Kapoor) ने इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”किसी ऐसे शख्स से शादी करो जो आपके सभी जोक्स पर हंसता हो, खासतौर पर बुरे जोक्स पर.” इसके साथ उन्होंने हंसने और दिल वाले इमोजी को शेयर किया. उन्होंने हैशटैग के साथ लाइफ ऑफ एडवेंचर, 1 डाउन और मैड अस लिखा है. वहीं, शाहीर शेख ने भी शादी की पहली एनिवर्सरी पर एक सेल्फी शेयर की.

    (फोटो साभारः Instagram @shaheernsheikh)

    इस सेल्फी में रुचिका शाहीर (Shaheer Ruchikaa Wedding Anniversary)  के कंधे पर सिर रखकर खड़ी हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं. शाहीर और रुचिका इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने शादी की सालगिरह की बधाई दी. शाहीर की पोस्ट पर रुचिका ने भी एक इमोजी कमेंट किया. एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए. एक्टर विशाल सिंह ने भी कई सारे दिल वाले इमोजी कमेंट किए. गौतम रोड़े ने ब्लेस्ड वाले इमोजी कमेंट किए. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी शाहीर की इस तस्वीर को लाइक किया है.

    शादी के पहले साल में शाहीर और रुचिका एक बेबी गर्ल के पैरेंट बने हैं. रुचिका ने 10 सितंबर 2021 को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया. उन्होंने बेबी का नाम अनाया रखा. शाहीर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पैरेंट बनने की खुशी शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, “लाइफ के गिफ्ट के साथ धन्य हूं. अपार खुशियों से भरे आगे की जर्नी के लिए आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है. हमें अपनी दुआओं में रखें. अनाया.”

    शाहीर की पत्नी रुचिका कपूर एकता कपूर के प्रोडक्शन बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के फिल्म डिवीजन की हेड हैं.

    Tags: Shaheer Sheikh, TV Actor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर