Home /News /entertainment /

शहीर शेख ने पिता के निधन के बाद लिखा इमोशनल नोट, बोले- 'आप हमेशा मुझ में जिंदा रहेंगे'

शहीर शेख ने पिता के निधन के बाद लिखा इमोशनल नोट, बोले- 'आप हमेशा मुझ में जिंदा रहेंगे'

शहीर शेख के पिता कोरोना से संक्रमित हो गए थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shaheernsheikh)

शहीर शेख के पिता कोरोना से संक्रमित हो गए थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shaheernsheikh)

शहीर शेख के पिता COVID-19 से जूझ रहे थे और वेंटिलेटर पर थे. लेकिन, बुधवार को उनकी हालत खराब हो गई और फिर उनका निधन हो गया. टेलीविजन एक्टर अली गोनी ने एक ट्वीट के जरिए शहीर के पिता के निधन की खबर शेयर की, जिसके बाद शहीर के फैन काफी परेशान हो गए और अभिनेता को सांत्वना देने लगे. ऐसे में अब खुद शहीर शेख ने भी अपने पिता के लिए एक पोस्ट शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi)’ और ‘पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2)’ फेम टीवी स्टार शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख का निधन (Shaheer Sheikh father passes away) हो गया है. शहीर शेख के पिता COVID-19 से जूझ रहे थे और वेंटिलेटर पर थे. लेकिन, बुधवार को उनकी हालत खराब हो गई और फिर उनका निधन हो गया. टेलीविजन एक्टर अली गोनी ने एक ट्वीट के जरिए शहीर के पिता के निधन की खबर शेयर की, जिसके बाद शहीर के फैन काफी परेशान हो गए और अभिनेता को सांत्वना देने लगे. ऐसे में अब खुद शहीर शेख ने भी अपने पिता के लिए एक पोस्ट शेयर किया है.

    शहीर शेख ने अपने पिता की दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है. अपने पोस्ट में वह लिखते हैं- ‘सब्र, दया और नम्रता में महानता है. दूसरों को देने में खुशी है और ईमानदारी में शांति है… अगर सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति पर कभी कोई गाइड होती तो मेरे पिताजी थे. उन्हें खो देना, उन्हें जाते हुए देखना मेरी जिंदगी का सबसे दर्दनाक दौर रहा है.’

    शहीर आगे लिखते हैं- ‘वह मेरी जिंदगी में, मेरे दिल में एक खालीपन छोड़ गए. लेकिन उससे पहले उन्होंने मेरे जीवन को अर्थ और उद्देश्य से भर दिया. उन्होंने इसे इतना प्यार और करुणा से भर दिया है कि मुझे नहीं लगता कि नाराजगी के लिए कोई जगह है. मुझे उनके शानदार जीवन को देखने, एक और सभी को दिए गए प्यार को देखने के लिए, बड़े या छोटे हर किसी के लिए उनके सम्मान को देखने का आशीर्वाद मिला है. यहां कोई अलविदा नहीं है पापा, क्योंकि आप का एक हिस्सा मुझमें हमेशा जिंदा रहेगा. मुझे अपना बेटा बनने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद. इससे बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता.’

    shaheer sheikh, shaheer sheikh news

    पिता के लिए लिखा शहीर शेख का नोट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shaheernsheikh)

    कोविड के बाद हुआ था सीरियस इंफेक्शन
    बता दें, शहीर शेख के पिता कोरोना के बाद हुए सीरियस इंफेक्शन से पीड़ित थे. पिछले काफी समय से उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हालत इतनी बिगड़ गई कि वह वेंटिलेटर पर पहुंच गए थे. पिता की हालत गंभीर देखते हुए शहीर शेख ने एक ट्वीट कर फैंस और अपने दोस्तों से अपने पिता के लिए दुआ करने के लिए भी कहा था.

    पिता के लिए मांगी थीं दुआएं
    18 जनवरी, 2022 को शहीर शेख ने अपने पिता के वेंटीलेटर पर होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी और अपने फैंस से आग्रह किया था कि वे उनके पिता के लिए दुआ करें कि वे जल्द ठीक हो जाएं. शहीर ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- मेरे पिता वेंटीलेटर पर हैं. वह गंभीर कोविड संक्रमण से जूझ रहे हैं. कृपया करके उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.

    Tags: Entertainment, Shaheer Sheikh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर