Pavitra Rishta 2: 'मानव' का किरदार निभाने से कतरा रहे थे शहीर शेख, सुशांत सिंह राजपूत थे वजह

12 साल पहले अंकिता और सुशांत 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर मशहूर हो गए थे. (फोटो साभारः Instagram/lokhandeankita/sushantsinghrajput)

'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) एक नए अवतार में दर्शको के सामने आने वाला है. एक्टर शहीर शेख मानव का रोल निभा रहे हैं. शहीर इस किरदार को निभाने से कतरा रहे थे. हाल ही में उन्होंने ने इसपर खुलकर बात की है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी का लोकप्रिय शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) एक नए अवतार में दर्शको के सामने आने वाला है. 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta 2.0) के पार्ट 2 के आने से फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं, लेकिन वे सुशांत को भी काफी मिस कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अर्चना के रोल को फिर से निभा रही हैं, जबकि एक्टर शहीर शेख मानव का रोल निभाएंगे. सुशांत सिंह रजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मानव के किरदार को अमर बना दिया है. यही वजह थी कि शहीर शेख इस किरदार को निभाने से कतरा रहे थे. हाल ही में शहीर ने इसपर खुलकर बात की है.

    एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने अपने इंस्टाग्राम पर 'पवित्र रिश्ता 2' के सेट से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. इन फोटोज में वो अंकिता लोखंडे, ऊषा नादकर्णी और कुछ बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान शहीर ने 'मानव' के किरदार को याद किया. एक्टर को लगता है कि सुशांत ने इस किरदार को अमर बना दिया है. यही वजह है कि वह इस किरदार को निभाने से कतरा रहे थे. लेकिन फिर बाद में उन्होंने हामी भर दी.

    शहीर शेख लिखते हैं, 'जब मुझसे पहली बार PR2 के लिए संपर्क किया गया तो मैं हैरान रह गया. मैनें सोचा कि सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए इस कैरेक्टर को निभाने की हिम्मत कौन करेगा. मैं यह नहीं करना चाहता था इसलिए मैं पीछे हट गया. फिर मैंने सुशांत के बारे में सोचा, वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाला व्यक्ति था. इसलिए मैंने इस शो को करने का फैसला लिया. मैंने तय किया कि चाहे उसके निभाए किरदार को फिर से प्ले करना मुश्किल हो लेकिन इसके लिए कोशिश ना करना उससे भी ज्यादा मुश्किल होगा. मैंने वही किया जो सुशांत करता अगर वो मेरी जगह होता. मैंने चुनौती स्वीकार कर ली.'

    Shaheer Sheikh
    शहीर शेख मानव का रोल निभाएंगे. फोटो साभार: @Shaheer Sheikh instagram


    बताते चलें कि, 11 जुलाई की शाम को इंस्टाग्राम पर अंकिता ने शो के क्लैपबोर्ड के साथ एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ 'पवित्र रिश्ता' लिखा. वैसे सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट करने की मांग उठ रही थी. #BoycottPavitraRishta2 इस हैशटैग के साथ लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.