होम /न्यूज /मनोरंजन /Koffee with Karan 7: वाइफ संग ऐज गैप को लेकर शाहिद कपूर ने की बात, बताया मीरा राजपूत की क्या है खासियत

Koffee with Karan 7: वाइफ संग ऐज गैप को लेकर शाहिद कपूर ने की बात, बताया मीरा राजपूत की क्या है खासियत

शाहिद कपूर ने की वाइफ मीरा के साथ ऐज गैप को लेकर बात (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

शाहिद कपूर ने की वाइफ मीरा के साथ ऐज गैप को लेकर बात (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

Koffee with Karan 7: शाहिद कपूर, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ कॉफी विद करण सीजन 7 में एक साथ नजर आए. शो के आठवें एपिस ...अधिक पढ़ें

कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan 7) के आठवें एपिसोड में शाह‍िद कपूर (Shahid Kapoor) और क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक साथ देखे गए. एपिसोड के दौरान, दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ लेकर कुछ खास दिलचस्प खुलासे किए. दोनों ने फिल्मों से लेकर अपने रिश्तों तक जैसे टॉपिक पर चर्चा की. शो के दौरान शाहिद ने अपनी वाइफ मीरा राजपूत ( Mira Rajput) के साथ 13 साल का ऐज गैप को लेकर बातें की. आपको बता दें कि शाहिद अक्सर मीरा के साथ ऐज गैप को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते हैं.

एपिसोड में करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए, शाहिद ने कहा कि जब वे शादी के बंधन में बंधे, तब वह 34 साल के थे, और मीरा 20 साल की थीं. उन्हें रिश्ते को अलग तरह से देखना पड़ा. शाहिद के मुताबिक, इतनी कम उम्र में मीरा दिल्ली छोड़कर उनके साथ मुंबई आ गई थीं.

कम ऐज में शाहिद के साथ आ गई थीं मीरा
शाहिद ने कहा, “कभी-कभी, मुझे ऐसा लगता था कि मैं बहुत कुछ जानता हूं और मुझे लगता है कि मैं उसे बता सकता हूं कि क्या करना है और कैसे होना है.” शाहिद ने आगे ये बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह उन्हें प्रोटेक्ट करना चाहते थे क्योंकि वह खुद उस जगह पर थे. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म इंड्रस्टी बहुत डराने वाला और निर्णय लेने वाला हो सकता है.

मीरा के साथ शाहिद की बॉन्डिंग

एपिसोड के बीच में शाहिद ने मीरा के साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज क्या रही हैं इस बारे में बातें की. उन्होंने कहा, “मीरा मेरे जीवन में बहुत कुछ लाती है. वह मुझे बैलेंस करती है. वह मुझे सामान्य महसूस कराती है. हमारी लाइफ में दो क्यूट बेबी हैं. ऐसे में ह हमारी खुशहाल फैमिली है. रैपिड-फायर राउंड के दौरान, हैंडसम हंक शाहिद ने खुलासा किया कि वह और मीरा “हर रात पंखे की स्पीड” पर बहस करते हैं. उन्होंने कहा कि वह आभारी हैं कि व्यर्थ तर्कों के बावजूद मीरा उनके जीवन का हिस्सा हैं.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें