लाइव टीवी

BB 13: शहनाज ने सिद्धार्थ पर लगाया आरती से अफेयर का आरोप, पैर से चप्पल उतारकर मारा

News18Hindi
Updated: January 2, 2020, 6:13 PM IST
BB 13: शहनाज ने सिद्धार्थ पर लगाया आरती से अफेयर का आरोप, पैर से चप्पल उतारकर मारा
सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हर रोज रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं. सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा प्यार करने का दावा करने वाली शहनाज ने ही उनपर चप्पल चला दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2020, 6:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बुधवार का एपिसोड रोमांचक रहा है. इसकी शुरुआत घर में खाना ना बनाने से होने वाली नोंकझोक से हुई. इसमें रश्मि देसाई, आसिम रियाज और विशाल आदित्य सिंह ने माहिरा शर्मा पर काम से मुकरने का आरोप लगाया. ऐसा कहा गया कि माहिरा खाना बनाने के टास्क को सही से नहीं कर रही हैं.

इसी बात को लेकर घर में काफी गहमा-गहमी बनी रही. लेकिन अचानक से एक सीन दिखा जिसमें शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला से यह कहते हुए सुनी गईं कि उन्हें ऐसा संदेह कि आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला का आपस में अफेयर है. बात को आगे बढ़ाते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि हां घर के बाहर उनका आरती का अफेयर चलता है. इससे सना काफी खफा हो गईं.

इसके बाद सना के संदेह को और ज्यादा भड़काने के लिए सिद्धार्थ जिम एरिया के पास उस बेंच पर जाकर लेट गए जिस पर आरती लेटी ‌थीं. इसी बीच वहां सना पहुंची और उन्होंने बलपूवर्क सिद्धार्थ को वहां से हटाया. इसी दौरान दोनों में बात इतनी बढ़ गई कि सना ने अपने पैर से चप्पल निकाल‌ लिया. इसके बाद वो लगातार सिद्धार्थ को चप्पल-चप्पल मारती रहीं.


हालांकि आमतौर पर किसी सदस्य की एक बात नीचे ना गिरने देने वाले सिद्धार्थ जब चप्पल खा रहे थे तब भी इस पर ज्यादा रिएक्ट नहीं कर रहे थे. बल्कि वे और ज्यादा नटखट अंदाज में सना को भड़का रहे थे. असल में ये लड़ाई प्यार में चल रही थी. लेकिन इस दौरान सना ने सिद्धार्थ को कई बार चप्पल से मारा.

यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन पर रजनीकांत का बड़ा खुलासा, बोले- राजनीति को लेकर दी थी ये सलाह

इसके बाद नॉमिनेशन का टास्क चला. इस दफा घर से बेघर होने के लिए बेहद आसान टास्क किया गया. इसमें सभी घर के सदस्यों को कहा कि वे दो-दो नाम चुन लें, जिन्हें घर से बेघर करना चाहते हैं. इस दौरान घर में एक दूसरे को दुश्मन बता चुके रश्मि और सिद्धार्थ ने एक दूसरे को नॉमिनेट नहीं किया.यह भी पढ़ेंः धार्मिक भावना आहत करने को लेकर बुरी फंसी फरहा, रवीना और भारती

नॉमिनेशन टास्क की समाप्त‌ि पर शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला, मधुरिमा, विशाल, माहिरा शर्मा और रश्मि को नॉमिनेट किया गया. इसमें घर के कैप्टन सना को खास पावर दी गई थी कि एक सदस्य को वो नॉमिनेट कर सकती थीं. तब उन्होंने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 6:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर