TMKOC: तारक मेहता-जेठालाल की 'कट्टी' पर बोले शैलेश लोढ़ा- अफवाह फैलाता कौन है?

शैलेश लोढ़ा ने दिलीप जोशी की तारीफ की. फाइल फोटो

शैलेश लोढ़ा ने दिलीप जोशी की तारीफ की. फाइल फोटो

शैलेश लोढ़ा (Shailesh lodha) ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि ये खबर बिलकुल गलत हैं. उन्होंने कहा कि दिलीप जोशी के साथ उनका रिश्ता ऑन स्क्रीन रिश्ते की तरह ही मजबूत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 12:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो को लेकर खबरें आईं कि शो के तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा (Shailesh lodha) और जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की आपस में खटपट हो गई है. चर्चा थी कि दोनों रीयल लाइफ में आपस में बात तक नहीं करते. खबरें आग की तरह फैली तो इस मामले पर शैलेश लोढ़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और उन्हें इस खबर को पूरी तरह से नाकार दिया.

शैलेश लोढ़ा (Shailesh lodha) ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि ये खबर बिलकुल गलत हैं. दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ये सभी अफवाह है और कहा है कि दिलीप जोशी के साथ उनका रिश्ता ऑन स्क्रीन रिश्ते की तरह ही मजबूत है. उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें सुनकर वाकई हंसी आ जाती है. न जाने ऐसी अफवाह कौन फैलाता है? यकीन मानिए, मेरे और दिलीप जी के बीच ऐसा कुछ नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि जैसे शो में हमारा रिश्ता नजर आता है, रियल लाइफ में हमारा रिश्ता उससे भी ज्यादा गहरा है. उन्होंने कहा कि हम शूट कर रहे थे और शूटिंग के बाद भी कुछ देर तक हम एक-दूसरे से बात करते रहे. सेट पर लोग हमें बेस्ट बडी कहते हैं. हमारा मेकअप रूम भी एक ही है और इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए? शैलेश लोढ़ा ने दिलीप जोशी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं उनका और वो मेरा पूरा सम्मान करते हैं.

आपको बता दें कि कोईमोई की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेट पर शैलेश लोढा और दिलीप जोशी आपस में बात नहीं करते हैं. इन दोनों के बीच दूरियां आ चुकी हैं.
सूत्र ने कहा, 'दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा एक दूसरे से बात करने से बचते हैं. वो आकर अपने सीन साथ में शूट करते हैं और इसके बाद दोनों अपनी-अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं. दोनों के बीच अतीत में कोई मनमुटाव हुआ है जिस पर दोनों बात करना पसंद नहीं करते हैं.’

सूत्र ने आगे कहा, 'शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी बेहद प्रोफेशनल है. उनके काम करने का तरीका कभी आपको ये अंदाजा नहीं लगाने देगा कि दोनों के बीच कोई समस्या है. इससे पता ही नहीं चलता कि दोनों असल जिंदगी में एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं, जबकि असल जिंदगी में उल्टा ही है. दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते भी नहीं है. दोनों सिर्फ अपना काम करते हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज