Home /News /entertainment /

shailesh lodha and babita ji exit from tmkoc munmun dutta can be seen in this show an

शैलेष लोढ़ा के बाद 'बबीता जी' ने TMKOC से बनाई दूर? इस शो में नजर आ सकती हैं मुनमुन दत्ता

शैलेष लोढ़ा और मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबर से फैंस निराश हैं. (Instagram/mmoonstar/iamshaileshlodha)

शैलेष लोढ़ा और मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबर से फैंस निराश हैं. (Instagram/mmoonstar/iamshaileshlodha)

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अलग हो गए हैं. दर्शक अब उन्हें किसी अन्य शो में देखेंगे. अब ऐसा सुनने में आया है कि मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी भी इस शो से दूरी बना सकती हैं. बता दें कि मुनमुन दत्ता को सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का रोल निभाने की वजह से मिली.

अधिक पढ़ें ...

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर एक कलाकार के साथ दर्शकों का खास लगाव है. जब किसी कलाकार के शो छोड़ने की खबर आती है तो फैंस मायूस हो जाते हैं. शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो छोड़कर जाने से फैंस पहले से ही काफी निराश थे. अब यह खबर आ रही है कि मुनमुन दत्ता भी शो छोड़ रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शैलेष लोढ़ा ने प्रोड्यूसर के साथ मतभेद होने के बाद शो से दूरी बनाई है. अभी तक किसी भी पक्ष ने अनबन को लेकर कोई बात नहीं कही है. अब दर्शक शैलेष को ‘वाह भाई वाह’ में देख पाएंगे, जो शेमारू टीवी पर प्रसारित होगा. इस शो का टीजर छाया हुआ है.

मुनमुन ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में लेंगी हिस्सा?
शैलेष लोढ़ा के बाद मुनमुन दत्ता भी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह सकती हैं. उनके शो से निकलने की अटकलें पहले से लगाई जा रही थीं, लेकिन तब उन्होंने ऐसी किसी संभावना को निराधार बताया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन को ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के लिए मेकर्स ने कॉन्टेक्ट किया है.

मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने से फैंस होंगे निराश
मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के लिए कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं. मुनमुन रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इस पर आधिकारिक रूप से कोई बयान या जानकारी सामने नहीं आई है. जाहिर है कि अगर मुनमुन दत्ता शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़कर जाती हैं तो फैंस काफी निराश हो जाएंगे.

मुनमुन दत्ता ‘बिग बॉस 15’ में आई थीं नजर
दर्शक मुनमुन दत्ता को ‘बिग बॉस 15’ में देख चुके हैं, पर वे तब एक चैलेंजर के तौर पर शो में शामिल हुई थीं. उन्हें सुरभि चंदना, विशाल पुरी और आकांक्षा पुरी के साथ ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान देखा गया था. बता दें कि मुनमुन दत्ता ने कई शोज में काम किया है, पर उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बबीता जी के रोल से मिली है.

Tags: Munmun Dutta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर