Home /News /entertainment /

shailesh lodha is going to start a new innings with this show entpks

CONFIRM: 'तारक मेहता...' छोड़ अब इस नए शो से शैलेष लोढ़ा करने जा रहे हैं नई पारी की शुरुआत

शैलेष लोढ़ा के नए शो 'वाह भाई वाह' का टीजर हो रहा वायरल.

शैलेष लोढ़ा के नए शो 'वाह भाई वाह' का टीजर हो रहा वायरल.

Waah Bhai Waah: आज Shemaroo Tv ने एक ट्वीट कर अपने नए शो की घोषणा की है, जिसमें शैलेष लोढ़ा नजर आ रहे हैं. इससे साफ पता चलता है कि शैलेष अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़कर नए शो के जरिए अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. उन्होंने आज से इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

अधिक पढ़ें ...

Waah Bhai Waah: टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘जेठालाल’ (Jethalal) के अजीज दोस्त के तारक मेहता का रोल अदा करने वाले शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. दरअसल, खबर आ रही थी कि ‘दयाबेन’ (Dayaben) के बाद उन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया है.

वहीं, आज Shemaroo Tv ने एक ट्वीट कर अपने नए शो ‘वाह भाई वाह (Waah Bhai Waah)’ की घोषणा की है, जिसमें शैलेष लोढ़ा नजर आ रहे हैं. इससे साफ पता चलता है कि शैलेष अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़कर नए शो के जरिए अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. उन्होंने आज से इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Shemaroo Tv ने एक ट्वीट करते हुए शो एक टीजर भी शेयर किया है, जिसमें पीछे से शैलेष नजर आ रहे हैं और इसके कैप्शन में लिखा है, ‘वाह भाई वाह! पहचानिए तो भला, कौन हैं ये, जो लेकर आ रहे हैं एक नया शो? देखिये जल्द ही सिर्फ #ShemarooTV पर.’ वहीं, टीजर वीडियो में शैलेष कहते हैं, ‘तैयार रहिए, आ रहे हैं हम.. जल्द ही.’ वहीं, शो का ये टीजर भी सोशल मीडिया पर छा चुका है और फैंस लगातार इस टीजर पर कमेंट कर शैलेष को उनकी नई पारी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Shailesh Lodha, शैलेष लोढ़ा, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, वाह भाई वाह, Waah Bhai Waah

शैलेष लोढ़ा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं.

इससे पहले, शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो को छोड़ने की खबरों के बाद एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने सच-झूठ को लेकर एक शेर लिखा था. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ लिखा था- ‘हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है. यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है, कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है.’

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Television

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर