होम /न्यूज /मनोरंजन /'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी की वापसी पर शैलेश लोढ़ा ने कसा तंज

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी की वापसी पर शैलेश लोढ़ा ने कसा तंज

'दयाबेन' के किरदार से दिशा वकानी को घर-घर पहचान मिली थी. (फोटो साभार- instagram @ disha.vakani)

'दयाबेन' के किरदार से दिशा वकानी को घर-घर पहचान मिली थी. (फोटो साभार- instagram @ disha.vakani)

शैलेश लोढ़ा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ऑडियंस को असमंजस में डाल दिया है. उनके द्वारा हाल ही ...अधिक पढ़ें

‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो छोड़े तीन साल हो चुके हैं, लेकिन दर्शक आज भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  शो में कई ऐसे अवसर आए जब लगा कि दिशा शो में वापसी कर सकती हैं, पर ऐसा नहीं हुआ. 

इस बार ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस दिवाली से दिशा शो में वापसी कर सकती हैं, पर हाल ही में शो का अहम हिस्सा रह चुके शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों को एक बार फिर कश्मकश में डाल दिया है.

दरअसल,  शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कविता पोस्ट की है जिसे अब लोग सीधे -सीधे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ulta Chashma) के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) से जोड़कर देख रहे हैं. 

disha vakani, दिशा वकानी

(फोटो साभार: Instagram)

 शैलेश अपने पोस्ट में लिखते हैं, “औरों के हक का जोड़ा सब उसने किसी के मन से जुड़ कर नहीं देखा, इस बात से ही फितरत पता चलती है उसकी जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़कर नहीं देखा “

वे यूं तो अक्सर सोशल मीडिया पर कविता और शायरी शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस कविता को असित मोदी पर कटाक्ष समझ रहे हैं. 

बता दें, पिछले कुछ समय में कई कलाकार इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं और आज तक कभी भी कोई कलाकार लौट कर वापस नहीं आया है. इसलिए अब फैन्स इस कविता को एक हिंट समझ रहे हैं कि शायद दिशा वकानी भी शो में वापसी नहीं करेंगी. 

दिशा की वापसी पर खुद असमंजस में हैं असित मोदी
अगर दिशा वकानी की शो में वापसी की बात करें तो खुद असित मोदी ने भी आज तक स्पष्ट रूप से इस पर बात नहीं की है. कभी वह कहते हैं कि दिशा वकानी ही ‘दयाबेन’ के किरदार में वापसी करेंगी तो कभी कहते हैं कि नई ‘दयाबेन’ के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं. 

इन सब के बीच ऑडियंस और दिशा वकानी के फैन्स यह समझ नहीं पा रहे हैं कि दिशा शो में वापसी करेंगी भी या नहीं?

Tags: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें