टीवी शो 'विष या अमृत: सितारा' से रातोंरात निकाले गए ये दो मशहूर एक्टर्स

शक्ति आनंद और फलक नाज जब शूटिंग पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि शो से उनकी एग्जिट हो चुकी है.

News18Hindi
Updated: April 8, 2019, 10:27 AM IST
टीवी शो 'विष या अमृत: सितारा' से रातोंरात निकाले गए ये दो मशहूर एक्टर्स
'विष या अमृत सितारा' में सना खान लीड रोल में हैं.
News18Hindi
Updated: April 8, 2019, 10:27 AM IST
टीवी शो 'विष या अमृत:सितारा' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर्स अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं. इस शो के लीड अभिनेता शक्ति आनंद और अभिनेत्री फ़लक नाज़ जब शूटिंग पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि शो से उनकी एग्जिट हो चुकी है. अचानक हुए इस बदलाव से निराश शक्ति ने कहा, "डेथ सीन शूट होने तक मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी. मैं काफी दिनों से शो मेकर्स के साथ बातचीत में था. मैं उनसे कह रहा था कि मुझे समझाएं आखिर मुझे फर्स्ट प्लेस पर क्यों रखा गया है जब मेरे लिए कुछ खास करने के लिए नहीं है."

रेड बिकिनी में दिखीं कटरीना कैफ, लोगों ने किया ट्रोल Photo Viral

शक्ति ने कहा, "मैं नहीं चाहता था कि मैं घंटों सफर कर शूटिंग के लिए जाऊं और वहां टॉर्चर झेलूं. मेरी पत्नी(साई देवधर) भी मुझसे शूटिंग के बारे में पूछती थीं कि शायद मैंने कुछ जानदार काम किया हो. लेकिन पूजा, शादी और बर्थडे में शामिल होने के अलावा मैं कुछ कर ही नहीं रहा था."

उन्होंने बताया, "मैंने मेकर्स से कहा था कि अगर मेरे किरदार का कोई काम नहीं है तो इसे खत्म कर दें. लेकिन मुझे पता नहीं था कि ये इस तरह खत्म होगा. अभी एक महीने पहले उन्होंने मुझसे कहा गया था कि मेरे किरदार को लेकर वह प्लानिंग कर रहे हैं और कहानी उसी के इर्दगिर्द घूमेगी."

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जंग, किस पर होंगी देवी मां प्रसन्न

शक्ति ने कहा, जब मुझे मेरे डेथ सीन के बारे में पता चला तो मैं हैरान रह गया. इस बारे में शो के  निर्देशक को भी खबर नहीं थी. ऐसा लग रहा था कि यह कोई ड्रीम सीक्वेंस है. मैं समझ सकता हूं कि मेकर्स का अधिकार है कि वह जिस तरह चाहें एक्टर्स के साथ व्यवहार करें. लेकिन उन्हें मेरी एग्जिट के बारे में मुझे पहले से ही बता देना चाहिए था.

वहीं फलक ने कहा, केवल एक्टर्स को ही शो एग्जिट करने से पहले मेकर्स को बताना पड़ता है. जबकि प्रोड्यूसर जब चाहें एक्टर्स का पत्ता काट सकते हैं.
यह भी पढ़ें:

कपिल शर्मा के बुरे दिन, TRP की रेस में ये शो बना नंबर 1

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...