मूली के खेत में छूटे रुबीना दिलैक के पसीने, VIDEO शेयर कर बताया कैसा हुआ था हाल

मूली के खेत में छूटे रुबीना दिलैक के पसीने, VIDEO शेयर कर बताया कैसा हुआ था हाल
रुबीना के वीडियो पर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. फोटो साभार- @rubinadilaik/ Instagram

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने सब्जियों के खेत में दिखाई दी, जहां मूली (Radish) को जड़ से उखाड़ने के लिए उन्हें खूब मेहनत करने पड़ी.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Actor Nawazuddin Siddiqi) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान खेतों में पसीना बहाते दिखाई दिए थे. खेत में नवाजुद्दीन खेत में फावड़ा से काम करते हुए नजरआए थे.  इसके साथ ही वह खेत की मेढ़ पर हाथ-पैर धोते हुए भी दिखाई दिए थे. नवाजुद्दीन का ये देसी रूप लोगों को काफी पसंद आया था. हाल में 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की', 'छोटी बहू' और 'देवों के देव महादेव' जैसे कई टीवी शोज नजर आ चुकीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने सब्जियों के खेत में दिखाई दी, जहां मूली (Radish) को जड़ से उखाड़ने के लिए उन्हें खूब मेहनत करने पड़ी. रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर अपने इस काम जानकारी दी.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'क्या ये सिर्फ मैं हूं या हर एक्टर सब्जियों के जरिए सुर्खियां बटोर रहा है. जैसे मैंने किया.
 
View this post on Instagram
 

Is it Me or every “actor “ personifies vegetables 😛 like i just did ......

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on



इस पोस्ट में रुबीना दो वीडियो शेयर किए हैं. वीडियो में रुबीना खेत में तीन मूलियों को उखाड़ने की करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इन मूलियों को बेबी मूली, मम्मा मूली और पापा मूली नाम दिया है.



पहले वीडियो में वो लाख कोशिशों के बाद भी सिर्फ बेबी मूली को निकाल पाती हैं. दो अन्य मूली निकालने की वो कोशिश करती हैं, लेकिन सफल नहीं हो पातीं.

ये भी पढ़ें- नेपोटिज्म पर बोलीं जॉनी लीवर की बेटी जैमी-'यहां सिर्फ फेवरेटिज्म है'

दूसरे वीडियो में वो अपनी कोशिश को जारी रखती हैं. कुछ ही देर में वह मम्मा मूली और फिर पापा मूली उखाड़ कर दिखाती हैं. इस वीडियो में वह तीनों मूलियां उखाड़ पाने के बाद उनके चहेरे पर खुशी साफ झलक रही है.  रुबीना के इस वीडियो पर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी इस सादगी की तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading