Home /News /entertainment /

BB15: शमिता कर रहीं राकेश बापट को MISS, जय भानुशाली ने दिए अच्छी मराठी बीवी बनने के टिप्स

BB15: शमिता कर रहीं राकेश बापट को MISS, जय भानुशाली ने दिए अच्छी मराठी बीवी बनने के टिप्स

शमिता शेट्टी राकेश बापट को बिग बॉस में मिस कर रही हैं. (फाइल फोटो)

शमिता शेट्टी राकेश बापट को बिग बॉस में मिस कर रही हैं. (फाइल फोटो)

बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ शमिता शेट्टी की केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ में लंच और डिनर डेट पर नजर आए. पैपराजी ने भी उन्हें काफी क्लिक किया.

    नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ उनकी केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ में लंच और डिनर डेट पर नजर आए. पैपराजी ने भी उन्हें काफी क्लिक किया. यहां तक कि राकेश बापट ने शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मां से भी मुलाकात की. अब शमिता शेट्टी वापस बिग बॉस 15 में चली गई हैं. ऐसे में राकेश बापट निश्चित तौर पर उन्हें काफी मिस करने वाले हैं. लेकिन शमिता ने अभी से उन्हें मिस करना शुरू कर दिया है.

    शमिता शेट्टी ने जय भानुशाली के साथ अपनी फीलिंग शेयर की. जिसके बाद जय भानुशाली ने उन्हें सिखाया कि अच्छी मराठी पत्नी कैसे बनते हैं. जय ने शमिता को ‘hey please listen’ को मराठी में ट्रांसलेट करने के लिए कहा. तेजस्वी प्रकाश ने शमिता को पोहे बनाने के लिए कहा जिसके बाद शमिता ने कहा कि वो राकेश के लिए कुक रख लेंगी.

    इसके बाद बिग बॉस के घर में सभी मस्ती के मूड में आ गए. जय भानुशाली शमिता शेट्टी को ‘शमिता राकेश बापट’ बोलकर चिढ़ाने लगे जिसके बाद वो खुद शर्म से लाल हो गईं. इसके बाद उमर रियाज, विधि पांड्या समेत बाकी कंटेस्टेंट भी उन्हें चिढ़ाने लगे और उनके साथ मस्ती करने लगे.

    हाल में दिए एक इंटरव्यू में राकेश बापट ने कहा था कि वो शमिता शेट्टी को लेकर थोड़े चिंतित हैं कि वो अकेले घर जाएंगी. बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी, राकेश बापट और नेहा भसीन के काफी करीब थीं लेकिन उनके दोनों ही दोस्त बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं हैं.

    राकेश बापट ने कहा, ‘मैंने लोगों की बातों या हरकतों पर शमिता को अधिक ओवर रिएक्ट करने के लिए नहीं कहा है. मैंने उसे टास्क में परफॉर्म करने के लिए कहा है. ये जिंदगी और मौत जैसा कुछ नहीं है. इसे आपको बहुत अधिक दिल पर लेने की जरूरत नहीं है.’

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर