Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के इस व्यवहार ने जीता शिल्पा शेट्टी का दिल, बहन को बताया असली 'सोना'

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के इस व्यवहार ने जीता शिल्पा शेट्टी का दिल, बहन को बताया असली 'सोना'

शिल्पा शेट्टी ने शमिता शेट्टी की जमकर तारीफ की. (फाइल फोटो)

शिल्पा शेट्टी ने शमिता शेट्टी की जमकर तारीफ की. (फाइल फोटो)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में शमिता शेट्टी के एक व्यवहार से उनकी बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी खुश हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुशी जताई है कि शमिता ने को-कंटेस्टेंट मायशा अय्यर को सैंडल ऑफर किया.

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. हर साल की तरह इस बार भी शो रफ्तार पकड़ चुका है और शो में हाई वोल्टेज ड्रामा लगातार देखने को मिल रहा है. लड़ाई-झगड़ों की वजह से शो के कंटेस्टेंट्स भी लगातार सुर्खियों में है. बिग बॉस के घर के बाहर भी फैंस का अपने-अपने फेवरिट कंटेस्टेंट को फेवर करने का दौर शुरू हो गया है. वहीं, बिग बॉस में अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का मायशा के साथ व्यवहार देखकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) खुश हो गईं और उन्होंने शमिता की जमकर तारीफ की है.

    दरअसल, पिछले दिनों एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने मायशा (Miesha Iyer) की सैंडल को नष्ट कर दिया था. इसके बाद मायशा काफी दुखी थीं. हालांकि, प्रतीक ने मायशा से इसके लिए माफी भी मांगी थी. उन्हें उदास देखकर शमिता ने प्रतीक से इसका कारण पूछा था.

    शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये पोस्ट शेयर किया था. (फोटो साभार: theshilpashetty/instagram)

    प्रतीक ने बताया कि बिग बॉस के घर के बाहर उनका कोई नहीं है जो उनके लिए जरूरी चीजें भेजें. उनके पैरेंट्स अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये सुनकर शमिता उदास हो जाती हैं और उन्हें अपना फुटवियर कलेक्शन दिखाते हुए कोई भी फुटवियर लेने के लिए कहती हैं.

    शमिता शेट्टी के इस व्यवहार से उनकी बहन शिल्पा शेट्टी बेहद खुश हो गईं हैं. शिल्पा शेट्टी ने शमिता की दिल खोलकर तारीफ की. इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शमिता और मायशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये है मेरी बहन! तुम्हारे सोने जैसे दिल ने मेरे दिल को खुशी से भर दिया…मेरी टुनकी.’

    आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग जबरदस्त है. दोनों हर खास मौके पर साथ नजर आती हैं. ज्यादातर दोनों हैंगआउट भी साथ में करती हैं. शमिता इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं तो बाहर से शिल्पा शेट्टी उन्हें सपोर्ट कर रही हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Shilpa shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर