Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 के घर से OUT हुईं शम‍िता शेट्टी! यह Shocking वजह बनी बाहर आने का कारण

Bigg Boss 15 के घर से OUT हुईं शम‍िता शेट्टी! यह Shocking वजह बनी बाहर आने का कारण

शम‍िता शेट्टी ब‍िग बॉस ओटीटी की स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट हैं.

शम‍िता शेट्टी ब‍िग बॉस ओटीटी की स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट हैं.

ब‍िग बॉस (Bigg Boss 15) के घर से शम‍िता शेट्टी (Shamita Shetty) बाहर आ गई हैं. रविवार के वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों को बताया था कि अब राकेश बापट घर में वापस नहीं आने वाले हैं. ये सुनने के बाद शम‍िता शेट्टी काफी अपसेट नजर आईं. वह नेहा भसीन से कहती हुई नजर आईं कि राकेश जानता था कि वह लौटकर नहीं आएगा. उसे कम से कम बताना तो चाहिए था.

अधिक पढ़ें ...

    ब‍िग बॉस (Bigg Boss 15) के घर में पिछले हफ्ते अफसाना खान (Afsana Khan) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) अचानक घर से बेघर हो गए. राकेश बापट मेड‍िकल ग्राउंड पर घर से बाहर गए और रविवार को सलमान खान (Salman Khan) ने एनाउंस क‍िया क‍ि अब राकेश शो में लौटकर नहीं आएंगे. इस बात से शम‍िता शेट्टी (Shamita Shetty) बेहद नाराज द‍िखीं, लेकिन अब खबर है कि खुद शम‍िता शेट्टी अचानक घर से बाहर हो गई हैं. शम‍िता को घर का सबसे दमदार कंटेस्‍टेंट माना जा रहा था. लेकिन अचानक यूं घर से बहार होने पर उनके फैंस को भी जबरदस्‍त झटका लग सकता है.

    रविवार के वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों को बताया था कि अब राकेश बापट घर में वापस नहीं आने वाले हैं. ये सुनने के बाद शम‍िता शेट्टी काफी अपसेट नजर आईं. वह नेहा भसीन से कहती हुई नजर आईं कि राकेश जानता था कि वह लौटकर नहीं आएगा. उसे कम से कम बताना तो चाहिए था. शम‍िता ये भी कहती द‍िखीं कि उसे आना ही नहीं चाहिए था. शम‍िता ने कहा, ‘थोड़ा टफ हो जाता है और वह भाग गया. कम से कम उसे यहां रहकर लड़ना चाहिए था.’

    मेडिकल ग्राउंड पर आईं बाहर
    अब खबर आ रही है शम‍िता खुद मेडिकल कंडीशन के चलते घर से बहार आ गई हैं. प‍िछले कुछ समय से शम‍िता को अपने कंधे पर टेप लगाए देखा गया था. साथ ही प‍िछले टास्‍क में भी शम‍िता के लिए स‍िंबा ने परफॉर्म क‍िया था क्‍योंकि शम‍िता को चोट लगी थी. हालांकि ये बात साफ नहीं है कि शम‍िता घर में वापस आने वाली हैं या नहीं.

    Bigg Boss OTT finale, Bigg Boss OTT

    राकेश और शम‍िता ब‍िग बॉस OTT में  एक-दूसरे के करीब आए थे.

    मीडिया के सवालों से बचने की ट्र‍िक
    शम‍िता के घर से बाहर होने के बाद से ही फैंस के बीच कई तरह की चर्चा हो रही है. एक कारण बताया जा रहा है कि शम‍िता खुद राकेश से मिलना चाहती हैं इसल‍िए वह घर से बाहर आई हैं. वहीं दूसरी तरफ खबर है कि शम‍िता ने घर से बाहर आने का फैसला ल‍िया है ताकि वह मीडिया के सवालों से बच सकें. खबर है कि सोमवार को मीडिया इंट्रैक्‍शन होने वाला है और उसी से बचने के लिए शम‍िता ने ये फैसला ल‍िया है.

    शमिता शेट्टी राकेश बापट को बिग बॉस में मिस कर रही हैं. (फाइल फोटो)

    बता दें कि अभी तक घर में तीन वाइल्‍ड कार्ड आए हैं और तीनों ही शम‍िता शेट्टी के लिए बड़ा सपोर्ट हैं. राजीव अदात‍िया, शम‍िता के भाई हैं जबकि नेहा भसीन और राकेश बापट ‘ब‍िग बॉस ओटीटी’ सीजन से उनके दोस्‍त हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Salman khan, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर