Home /News /entertainment /

BB OTT: शमिता शेट्टी ने किया खुलासा, निशांत भट्ट ने एक बार की थी ओछी हरकत, पार कर दी थी हद

BB OTT: शमिता शेट्टी ने किया खुलासा, निशांत भट्ट ने एक बार की थी ओछी हरकत, पार कर दी थी हद

निशांत भट्ट-शमिता शेट्टी दोनों बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं.

निशांत भट्ट-शमिता शेट्टी दोनों बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं.

शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty) ने शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) से बात करते हुए कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhat) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

    बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को शुरू हुए अभी एक हफ्ता नहीं हुआ है, लेकिन घर में लड़ाई-झगड़ा का फुल डोज दिखने लगा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty) ने हाल ही के शो में कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhat) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) से बात करते हुए ये खुलासा किया. उन्होंने बताया कि दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं, लेकिन निशांत भट्ट द्वारा की गई एक ओछी हरकत के बाद उन्होंने (शमिता) ने कोरियोग्राफर से दूरी बना ली थी.

    बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) हाउस में शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty) का सामना एक बार फिर से कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhat) से हुआ तो उनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं. 10 अगस्त के एपिसोड में दिखाया गया कि शमिता और दिव्या बेड पर लेटी हुई थीं और एक दूसरे से बात कर रही थीं. एक्ट्रेस ने दिव्या को बताया कि एक शो के दौरान उन्हें ये महसूस हुआ कि निशांत ने अपनी लाइन क्रॉस की है, जिससे उन्होंने काफी असहज महसूस किया.

    शमिता ने आगे कहा कि मैं उस हादसे के बारे में नहीं बताना चाहूंगी, लेकिन निशांत ने एक बार मेरे साथ अपनी हद पार कर दी थी, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया था. मैंने उसे कहा था कि ये उसने गलत किया है, जिसके बाद हमारी बात होना बंद हो गई थी. इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है मुझे उस दूरी को बनाकर ही रखना चाहिए क्योंकि वो हादसा फिर मैं फिर से याद नहीं करना चाहती. इसलिए स्टेज पर भी जब मैंने इसे देखा तो बस ऐसे दिखाया कि हां मैं इसे जानती हूं.

    आपको बता दें कि निशांत इंडस्ट्री के जाने पहचाने कोरियोग्राफर हैं. वहीं, शमिता बिग बॉस में दूसरी बार नजर आ रही हैं. बिग बॉस के सीजन 3 को देखा गया था, लेकिन तब वह निजी कारणों से शो को बीच में ही छोड़ गईं थीं.

    एपिसोड की बात करें तो सीजन के पहले टास्क में निशांत और उनके पार्टनर मूस ने जीत हासिल कर ली है. नतीजतन, मूस को उसका सारा सामान वापस मिल गया. दिव्या के अलावा अन्य सभी लड़कियों को केवल 25 आइटम चुनने और लेने की अनुमति है.

    Tags: Bigg Boss OTT, Nishant Bhatt, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर