शरद केलकर को 'अनुपमा' के लिए किया गया था अप्रोच? जानें क्या बोले एक्टर

हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शरद केलकर को टीवी शो अनुपमा के लिए अप्रोच किया गया है.

हाल ही में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शो की स्टार कास्ट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि, मदालसा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) दोनों ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया था और आश्वासन दिया था कि सब ठीक है.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी सीरियल 'अनुपमा (Anupamaa)' टीवी पर अपनी शुरुआत के बाद से ही रेटिंग चार्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) एक प्यारी मां, देखभाल करने वाली पत्नी और आदर्श बहू अनुपमा के किरदार में नजर आ रही हैं. अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलने पर अनुपमा अपने पति से अलग हो जाता है. शो में अनुपमा के पति वनराज का किरदार सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) निभा रहे हैं, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड और अब पत्नी काव्या का किरदार मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) निभा रही हैं.

    हाल ही में कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शो की स्टार कास्ट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि, मदालसा और सुधांशु दोनों ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया था और आश्वासन दिया था कि सब ठीक है. लेकिन, अब हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शो में 'द फैमिली मैन 2' स्टार शरद केलकर की एंट्री हो सकती है.

    मेकर्स ने उन्हें अनुपमा के अपोजिट लीड रोल के लिए अप्रोच किया है. लेकिन, यह कन्फर्म नहीं किया गया है कि उन्हें वनराज के किरदार के लिए सुधांशु पांडे से रिप्लेस किया जा रहा है कि वह अनुपमा के लव इंटरेस्ट के किरदार में नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार निर्माता लोकप्रिय शो के पारिवारिक नाटक में ट्विस्ट देने के लिए एक नए कैरेक्टर को लाना चाहते हैं.

    अनुपमा की जिंदगी में एंट्री लेने वाले एक्टर की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि मेकर्स ने शरद केलकर, राम कपूर, रोहित रॉय, वरुण बडोला, राजीव खंडेलवाल और अरशद वारसी सहित कई लोगों से संपर्क किया है. लेकिन, किसी से बात नहीं बन सकी. कहा जा रहा है कि लक्ष्मी, तन्हाजी और द फैमिली मैन 2 में बैक-टू-बैक हिट परफॉर्मेंस देने वाले शरद केलकर को भी भूमिका की पेशकश की गई है. उन्होंने इस संबंध में India.com में बात करते हुए अभिनेता ने साफ इनकार कर दिया और कहा कि उनके पास टीवी के लिए तारीखें नहीं हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.