Home /News /entertainment /

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया शार्क पीयूष बंसल की नेट वर्थ का खुलासा तो परेशान हो गए लेंसकार्ट के CEO

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया शार्क पीयूष बंसल की नेट वर्थ का खुलासा तो परेशान हो गए लेंसकार्ट के CEO

‘द कपिल शर्मा शो’ पर शार्क की मस्ती. (फोटो साभार: sonytvofficial/Instagram)

‘द कपिल शर्मा शो’ पर शार्क की मस्ती. (फोटो साभार: sonytvofficial/Instagram)

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के प्रोमो को रिलीज कर सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा है ‘इस वीकएंड कॉमेडी का अलग होगा अंदाज और हमेशा सीरियस रहने वाले शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के शार्क भी दिखाएंगे अपना मस्ती भरा मिजाज’. प्रोमो की शुरुआत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सभी सातों शार्क का एक-एक कर परिचय करवाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर इस वीकएंड ‘शार्क टैंक इंडिया’ (Shark Tank India) शो के शार्क यानी देश के जाने-माने ब‍िजनेसमैन नजर आने वाले हैं. शो का नया प्रोमो चैनल ने शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सभी शार्क के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सभी शार्क का परिचय देते हुए कपिल जब पीयूष बंसल (Peyush Bansal) तक पहुंचे तो लेंसकार्ट के को-फाउंडर (Lenskart Co-Founder) को लेकर खूब ठहाके लगाए गए.

    ‘द कपिल शर्मा शो’ पर शार्क
    ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो की शुरुआत में कपिल शर्मा सभी सातों शार्क का एक-एक कर परिचय करवाते हैं. शादी डॉट कॉम के सीईओ अनुपम मित्तल, भारत पे के को-फाउंडर और मैनेजिंग अशनीर ग्रोवर, एमक्योर फॉर्मास्यूटिकल्स की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर, बीओटी के को फाउंडर अमन गुप्ता, सुगर कॉस्मेटिक्स की को फाउंडर और सीईओ वीनिता सिंह, ममैर्थ की फाउंडर गजल अलघ और लेंसकार्ट के को-फाउंडर पीयूष बंसल. इस इंट्रोडक्शन के बाद कपिल जब उनकी नेटवर्थ बताते हैं.

    पीयूष बंसल से हुई शो पर मस्ती
    शर्मा बताते हैं कि आपके आने से पहला आपकी संपत्ति के बारे में सब निकलवा कर रखा था. कपिल कहते हैं कि  पीयूष बंसल की कुल संपत्ति 37, 500 करोड़ रुपए है. इसपर अमन गुप्ता टीज करते हुए कहते हैं कि पीयूष थोड़ा परेशान हैं. कपिल पूछते हैं ऐसा क्यों तो वह मजाक करते हुए कहते हैं कि ‘आपने उनकी नेटवर्थ थोड़ी कम बता दी है’. इस पर कॉमेडियन कहते हैं कि ‘ये आपको कम लग रही है ? हम लंगोट पहनकर हिमाचल चले जाएं’. इस पर शो में खूब ठहाके लगते हैं. शो के प्रोमो को रिलीज कर सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा है ‘इस वीकएंड कॉमेडी का अलग होगा अंदाज और हमेशा सीरियस रहने वाले शार्क टैंक इंडिया के शार्क भी दिखाएंगे अपना मस्ती भरा मिजाज’.


     ये भी पढ़िए33 Years Of Ram Lakhan: ‘राम लखन’ की एक्ट्रेस ने जब काट ली अपनी नस, सुभाष घई की जान पर आ गई थी आफत!

    अर्चना पूरण सिंह का कपिल ने उड़ाया मजाक

    कपिल शर्मा हमेशा की तरह अर्चना पूरण सिंह से मस्ती करते नजर आते हैं. कपिल कहते हैं कि आपको पता है कि अर्चना जी भी शार्क हैं, सिद्धू नाम के एक मछली को खा गईं. इसके बाद गजल से कहते हैं कि आपका नाम बहुत खूबसूरत है. कभी किसी ने आपसे कहा है कि गजल बहुत अच्छी लगती है और आपने कहा हो हट अलग होकर कट’. प्रोमो से लग रहा है कि कपिल के कॉमेडी शो पर जमकर ठहाके लगेंगे.

    Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर