Home /News /entertainment /

शत्रुघ्न सिन्हा के पहली फिल्म में लोगों को देख छूट गए थे पसीने, तब धर्मेंद्र ने दी थी ये अनोखी सलाह

शत्रुघ्न सिन्हा के पहली फिल्म में लोगों को देख छूट गए थे पसीने, तब धर्मेंद्र ने दी थी ये अनोखी सलाह

धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने खोली एक दूसरे की पोल. (फोटो साभार: kapilsharma/Instagram)

धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने खोली एक दूसरे की पोल. (फोटो साभार: kapilsharma/Instagram)

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को पब्लिक में एक गाने की शूटिंग करनी थी, जिसमें उन्हें काफी घबराहट हो रही थी. ऐसे में उन्होंने धर्मेंद्र (Dharmendra) से सलाह मांगी.

    मुंबई: बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और धर्मेंद्र (Dharmendra) अच्छे दोस्त माने जाते हैं. हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे की पोल खोलते हुए खूब ठहाके लगाए. शत्रुघ्न ने बताया कि 1974 में आई फिल्म ‘बदला’ के एक गाने ‘शोर मच गया शोर’ की पब्लिक में शूटिंग होनी थी और वह बुरी तरह नर्वस थे. इस गाने में एक्टर को जन्माष्टमी मना रही एक टोली का हिस्सा बनना था. शत्रुघ्न के लिए यह पहला मौका था जब उन्हें लोगों के सामने परफॉर्म करना था. शत्रुघ्न ने धर्मेंद्र की सलाह के बारे में बताते हुए दिलचस्प खुलासा किया.

    ‘द कपिल शर्मा शो’ पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि ‘पब्लिक में मेरा पहला गाना ‘शोर मच गया शोर देखो आया माखनचोर’ जब पिक्चराइज होना था, मैं बहुत नर्वस था. मैंने पब्लिक में कभी शूटिंग नहीं किया था. सैकड़ों लोगों की भीड़ आई तो उन्होंने ग्रेट डांसर धर्मेंद्र से सलाह मांगी. शत्रुघ्न ने कहा कि धर्मेंद्र ने सलाह दी कि तुम भी वही करो जो मैंने किया है. ‘टिका ले’. (इसका मतलब ड्रिंक करने से था). ‘बदला’ में इस गाने को किशोर कुमार ने गाया था और संगीत लक्ष्मीकांत-प्यारेलाला की दिग्गज जोड़ी ने दिया था. यह गाना बेहद हिट हुआ बल्कि आज भी जन्माष्टमी के मौके पर गाया-बजाया जाता है.

    इसके अलावा शो पर शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र की लव लाइफ को लेकर भी पोल खोलते हुए कहा कि रोमांस के बादशाह रहे हैं. शत्रुघ्न ने कहा ‘जितना काम किया, उतना नाम किया, कितना हैंडसम, जितना चाह लोगों में रही, उसके अलावा एक काम जबरदस्त किया- इश्क किया’. धर्मेंद्र को छेड़ते हुए कहा कि वह हमेशा से वन वुमन मैन रहे हैं. उनकी बात सुनकर धर्मेंद्र हंसते हुए बोले-बहुत शरारती हो गया है’. शो के दौरान दोनों दिग्गज कलाकारों ने एक दूसरे की जमकर टांग खिंचाई कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

    ये भी पढ़िए-20 Years of Lajja: राजकुमार संतोषी समेत माधुरी, रेखा, मनीषा पर जब लटकने लगी थी गिरफ्तारी की तलवार!

    शत्रुघ्न सिन्हा ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. ‘कालीचरण’, ‘काला पत्थर’ ‘जानी दुश्मनी’, ‘नसीब’ और ‘खुदगर्ज’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है.

    Tags: Dharmendra, Shatrughan Sinha, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर