लाइव टीवी

Bigg Boss: घर से बाहर आते ही शेफाली जरीवाला ने आसिम की खोली 'पोल', कही ये बात

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 10:14 AM IST
Bigg Boss: घर से बाहर आते ही शेफाली जरीवाला ने आसिम की खोली 'पोल', कही ये बात
बिग बॉस के घर से शेफाली का सफर खत्म हो गया है.

कम वोट के चलते शेफाली जरीवाला को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर हुई हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री लेने वाली शेफाली घर में अकसर चर्चा का विषय बनीं रहती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर से इस हफ्ते शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बाहर हो गईं. कम वोट के चलते शेफाली जरीवाला को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर हुई हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री लेने वाली शेफाली घर में अकसर चर्चा का विषय बनीं रहती थी. फैमली राउड में पति पराग के आने के बाद को थोड़ी एक्टिव दिखाई देने लगी थीं, लेकिन शेफाली का सफर ज्यादा दिन और नहीं चल सका और दर्शकों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. बिग बॉस के घर में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का झगड़ा हमेशा की चर्चा में रहे, बाहर आने के बाद वह आसिम पर जमकर भड़कीं.

एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का आसिम को लेकर गुस्सा घर से बाहर आने के बाद भी दिखाई दिया. आसिम को लेकर उन्होंने कहा कि 'जब मैंने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री थी तब आसिम मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त थे, लेकिन इसके बाद मुझे इस बाद का एहसास हुआ कि वो मुझे धोखा दे रहा हैं. दोस्त बोलकर वो मेरे साथ धोखा करते रहे, मेरा भरोसा तोड़ा और मेरे साथ बदतमीजियां शुरू की. उन्होंने कहा कि सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बाकि घरवालों के साथ भी उनका बर्ताव अच्छा नहीं है.



 



View this post on Instagram




 

Watch: Shefali Jariwala talks about Asim provoking and poking Sidharth and instigating fight inside the house! _____________________________________________ #biggboss13 #shefalijariwala #television #news #salmankhan #bb13 #asim #sidharthshukla


A post shared by IBTimes India (@ibtimes_india) on






शेफाली जरीवाला ने कहा कि आसिम की कोई गेम नहीं है. वो तभी दिखाई देते हैं जब सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ते हैं. उनका कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि जहां तक बात सिद्धार्थ कूल हैं. उनकी घर में सभी के साथ इक्वेशन हैं. आसिम सुर्फ उन्हें पोक करता है. उन्होंने कहा कि मेरे जैसा कूल व्यक्ति आसिम जैसे इंसान से परेशान हो गया, तो सोचिए वो कितना इरिटेटिंग होगा. उन्होंने कहा कि आसिम के इस बर्ताव की वजह से सलमान खान ने भी उन्हें कई बार चेतावनी दे चुके हैं. शेफाली ने कहा कि लड़ते समय वो चेहरे पर जो भाव देते हैं, उन भावों को देखकर कोई भी अपना आपा खो सकता है.




पराग के लिए 'नल्ला' शब्द का इतेमाल करने और पराग के रिएक्शन पर भी उन्होंने आसिम को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि पराग जब घर में आए थे तो उन्होंने आसिम को हिमांशी की खबर बताकर खुश किया था. उन्होंने कहा था कि हिमांशी घर के बाहर उनका इंतजार कर रही है. आसिम को इस खबर को मोटिवेशन के तौर पर लेना चाहिए था. उन्होंने कहा कि मैंने भी उन्हें ये सलाह दी थी कि वो कोई ऐसा काम नहीं करें, जिससे हिमांशी को दुख पहुंचे लेकिन वो किसी दूसरे ही ट्रैक पर है. उन्होंने कहा, जिस शख्स ने उन्हें ये खुशखबरी दी उसके लिए ही ऐसा उलटा अगर कोई बोलेगा तो गुस्सा लाजमी है और इसलिए ही पराग ने भी रिएक्ट किया.

शेफाली ने कहा कि पराग मुझे बहुत प्यार करते हैं. अगर कोई शख्स मेरी बेजज्ती करेगा तो जाहिर सी बात है कि उन्हें गुस्सा आएगा. आपको बता दें कि घर में हुई बहस को लेकर आसिम ने सेफाली के पति को टारगेट करते हुए उन्हें नल्ला शब्द से संबोधित किया था, जिसका जिक्र सलमान खान ने भी किया.

ये भी पढ़ें: ऐसे दिखते हैं एकता कपूर के लाडले बेटे रवि, B'day पर पहली बार दिखा चेहरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 9:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर