अपना शहर चुनें

States

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के रिश्ते को लेकर शेफाली जरीवाला ने कह डाली ऐसी बात

शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में वाइड कार्ड एंट्री लेकर आईं थीं.
शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में वाइड कार्ड एंट्री लेकर आईं थीं.

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने कहा कि पारस का शादी के लिए दुल्हन ढूंढना ये बताता है कि वो माहिरा के कितने करीब हैं.

  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब तक का सबसे हिट शो रहा है. सीजन में कई जोड़ियों की केमिस्ट्री ने दर्शकों को काफी इंटरटेन किया. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की जोड़ी घर के भीतर काफी ज्यादा चर्चा में रही. इस शो में पारस और माहिरा के अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बनीं. घर से बाहर आने के बाद जहां दोनों एक साथ फिर से दिखाई देंगे. रोमांटिक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' में दोनों अपना जादू दिखाएंगे. इस सबके के बीच पारस की भाभी और माहिरा शर्मा की घर में बनीं अच्छी दोस्त शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने बड़ा दोनों के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

बिग बॉस (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रही शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala दोनों की अच्छी दोस्त रही. हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए अपने इंटरव्यू में कहा उन्होंने कहा कि मैं आपको बता दूं दोनों भी एडल्ट हैं. मैं उनके करियर मूव पर कमेंट करना वाली कोई नहीं होती और इसके बारे में मुझे कुछ कहना भी नहीं है. मुझसे अच्छा इसका जवाब आपको वहीं देंगे. शेफाली ने कहा कि मैंने कभी दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री फील नहीं की लेकिन वो एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

 





 

अपनी बात को बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि पारस का शादी के लिए दुल्हन ढूंढना ये बताता है कि वो माहिरा के कितने करीब हैं. घर में पारस के साथ हुए झगड़े पर उन्होंने कहा कि शो में दौरान मुझे कुछ गलत बातें कही थी लेकिन अब हम दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है. उन्होंने जो गलत किया उसके लिए मुझसे माफी मांगी तो हमारे झगड़े वहीं खत्म हो गए और हम दोस्त बन गए. शेफाली ने कहा कि अब हम दोनों के बीच शानदार देवर-भाभी वाला रिश्ता है.

माहिरा शर्मा के दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के सर्टिफिकेट पर खड़े हुए विवाद के बारे में जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में ना तो उन्हें ज्यादा जानकारी है और न ही उन्होंने माहिरा से इस बारे में बात की है. आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में वाइड कार्ड एंट्री लेकर आई थीं.

ये भी पढ़ें: क्या शहनाज गिल से शादी करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? यहां खुद खोले सारे राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज