• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss: पारस के लिए घर में एंट्री लेंगी शेफाली जरीवाला, बिगड़ेगा SIDNAAZ का कनेक्शन!

Bigg Boss: पारस के लिए घर में एंट्री लेंगी शेफाली जरीवाला, बिगड़ेगा SIDNAAZ का कनेक्शन!

पारस के लिए घर में शेफाली वापस आईं हैं लेकिन शहनाज को उनका आना पसंद नहीं आया.

बिग बॉस (Bigg Boss) में कई कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय रही है. पारस और आकांक्षा पुरी की भी लाइफ का डिस्कशन शो पर हुआ और उसके बाद से ही पारस की रीयल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी काफी खफा हैं. इसलिए पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को सपोर्ट करने के लिए उनकी भाभी यानि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर में आने वाली हैं.

  • Share this:
    मुंबई: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) ने इन दिनों सभी दर्शकों को शो से बखूबी बांधा हुआ है. इस हफ्ते 'बिग बॉस 13' के सदस्यों के परिवारवाले, दोस्त और करीबी लोग उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में आने वाले हैं. फैमिली और फ्रेंड्स राउंड के लिए पहले चर्चा थी कि पारस की रीयल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी घर में एंट्री लेंगी, लेकिन वीकेंड के वार पर सलमान खान के सामने आकांक्षा के साथ अपने रिश्ते को लेकर पारस ने जो बातें कहीं, उससे वो बहुत ज्यादा हर्ट हुईं. इस फैमिली और फ्रेंड्स राउंड में अब पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने के लिए उनकी भाभी यानि शेफाली जरीवाला घर में आने वाली हैं. शेफाली को देखकर जहां बाकि लोग खुश नजर आने वाले हैं, वहीं शहनाज और आसिम दोबारा शेफाली को देखकर गुस्से से लाल होंगे.

    बिग बॉस (Bigg Boss) में कई कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय रही है. पारस और आकांक्षा पुरी की भी लाइफ का डिस्कशन शो पर हुआ और उसके बाद से ही पारस की रीयल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी काफी खफा हैं. उन्होंने फैमिली और फ्रेंड्स राउंड में एंट्री करने से इनकार कर दिया. अब मेकर्स ने अब शेफाली जरीवाला को पारस का सपोर्ट करने के लिए घर में बुलाया है. क्योंकि पारस ने उन्हें 'भाभी' बुलाया था. शो मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है, जिसके मुताबिक आज शेफाली घर में एंट्री लेंगी और घरवालों से मिलेंगी. लेकिन शहनाज गिल को शेफाली जरीवाला का शो में फिर से आना रास नहीं आने वाला है.




    प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली को बिग बॉस के टीवी स्क्रीन पर देखकर जहां पारस-माहिरा, सिद्धार्थ खुशी से झूम उठते हैं. वहीं शहनाज अपसेट हो जाती हैं. बिग बॉस ने शेफाली का स्वागत करते हुए कहा कि हमें बहुत अच्छा लग रहा है आपको यहां देखकर. इसके तुरंत बाद शहनाज ने कहा कि उन्हें शेफाली का यहां होना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है.

    शहनाज को शेफाली का वापस आना अच्छा नहीं लगा.


    शेफाली ने घर में आते ही असीम रियाज को चिढ़ाना शुरू कर दिया. इस बीच दोनों के बीच हमेशा की तरह गर्मा-गर्मी शुरू हो जाती है, जिसपर हिमांशी खुराना बीच बचाव की कोशिश करती है और उनके सामने न लड़ने को बोलती हैं. प्रोमो में सिद्धार्थ और शेफाली मस्ती करते हुए दिखे. शेफाली से गले लगकर सिद्धार्थ ने रोने का नाटक करते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत मिस किया. ये देख शहनाज गिल और भड़क जाती हैं.

    हिमांशी को शेफाली और आसिम का लड़ना पसंद नहीं आया.


    शहनाज को भड़कता देख सिद्धार्थ उन्हें कूल करने की कोशिश करती है, लेकिन वो सिद्धार्थ से कहती हैं, कि अगर वो अपना गेम फिर से चेंज करना चाहते हैं तो बता दें. शहनाज की ये बातें सुन सिद्धार्थ शुक्ला भड़क जाते हैं. पारस और माहिरा उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन शहनाज कहती हैं कि मेरी जिससे वाइब नहीं मिलती उससे मैं कैसे मिलूं.

    अब देखना होगा कि आज आने वाले एपिसोड के बाद घर में एंटरटेनमेंट का कैसा तड़का लगता है. आज घर में विकास, शहनाज के भाई और शेफाली जरीवाला के साथ विकास के भाई की एंट्री हो सकती है.

    ये भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में आकर शहनाज के भाई ने शुरू किया GAME, ऐसे भरे सिद्धार्थ के कान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज