Home /News /entertainment /

श्मशान भूमि में सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारती दिखीं शहनाज गिल, वीडियो देख टूटा फैंस का दिल

श्मशान भूमि में सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारती दिखीं शहनाज गिल, वीडियो देख टूटा फैंस का दिल

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शहनाज श्मशान घाट पहुंची थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शहनाज श्मशान घाट पहुंची थीं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसे देखने के बाद किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी. इस वीडियो में शहनाज, अपने भाई शहबाज के साथ नजर आ रही हैं. और श्मशान घाट में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) का नाम पुकारती दिखाई दे रही हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः गुरुवार यानी 2 सितंबर को टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया. जिसके बाद शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया. सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम यात्रा में शामिल होने कई सितारों के साथ ही उनके फैंस का भी हुजूम उमड़ पड़ा, जिसे काबू करने के लिए दिवंगत अभिनेता के घर के बाहर, कूपर अस्पताल के बाहर और ओशीवारा में श्मशान के बाहर भारी पुलिस बल तैनात की गई थी. एक्टर के निधन (Sidharth Shukla Died) से उनका परिवार और करीबी सहित पूरा देश ही गम में डूबा हुआ है. सिद्धार्थ के जाने से शहनाज गिल उनकी दोस्त (Shehnaaz Gill) की हालत भी काफी खराब है.

    शहनाज गिल के लिए सिद्धार्थ का जाना जैसे उनकी पूरी दुनिया के खत्म हो जाने जैसा है. शहनाज अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं. चाहे फिर वह कोई शो हो या मीडिया, अपनी बात कहने से शहनाज कभी पीछे नहीं हटीं. अब जब सिद्धार्थ इस दुनिया से जा चुके हैं तो शहनाज को इस बात पर यकीन ही नहीं आ पा रहा है कि सिद्धार्थ अब उनके साथ नहीं हैं. शुक्रवार को जब शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचीं तो उनकी हालत देखकर हर किसी के आंसू निकल पड़े.

    शहनाज गिल का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसे देखने के बाद किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी. इस वीडियो में शहनाज, अपने भाई शहबाज के साथ नजर आ रही हैं. शहनाज जैसे ही श्मशान घाट के गेट पर पहुंचती हैं, सिद्धार्थ का नाम पुकारते हुए तेजी से उस एंबुलेंस की तरफ भागने लगती हैं, जिसमें उनका पार्थिव देह रखा हुआ था.

    शहनाज का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद यूजर्स भी कमेंट करते हुए शहनाज की हालत पर दुख जाहिर कर रहे हैं. दूसरी तरफ एक्टर के फैन भी यह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ के फैन उन्हें लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं और एक्टर को याद कर रहे हैं.

    Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Death

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर