• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शहनाज के भाई और पारस छाबड़ा में जमकर हुई तू-तू मैं-मैं, माहिरा को लेकर कह डाली ऐसी बात

शहनाज के भाई और पारस छाबड़ा में जमकर हुई तू-तू मैं-मैं, माहिरा को लेकर कह डाली ऐसी बात

पारस और शहबाज में जमकर झगड़ा होने वाला है.

पारस और शहबाज में जमकर झगड़ा होने वाला है.

बिग बॉस के घर में इस समय कंटेस्‍टेंट के रिश्‍तेदार और दोस्‍त उनके सपोर्ट बनकर आए हुए हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) उनके सपोर्ट में घर में हैं.

  • Share this:
    बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले बेहद नजदीक आ चुका है और घरवाले भी अब इसी की तैयारी में है. लेकिन बिग बॉस ने इन आखिरी हफ्तों को भी दिलचस्‍प बनाने के लिए गेम में नया ट्विस्‍ट डाला है. घर में इस समय सभी घरवालों को सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए हुए हैं. ऐसे में घर में शहनाज (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) अपनी बहन को सपोर्ट करने पहुंचे हुए हैं.

    गुरुवार के एपिसोड में शहबाज और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है. हमेशा की तरह इस बार भी झगड़े में माहिरा (Mahira Sharma) बीच में झगड़ती नजर आने वाली हैं.

    Bigg Boss 13, Bigg Boss, Shehnaaz Gill, Arti Singh, Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai

    दरअसल घर में इस समय कैप्‍टेंसी का टास्‍क चल रहा है. इस टास्‍क के दौरान ही शहबाज और पारस के बीच कहा-सुनी शुरू होती है. झगड़े में माहिरा भी बीच में आती हैं और इसी के चलते शहबाज माहिरा को भी अपशब्‍द कह देते हैं. घर में झगड़ा काफी बढ़ जाता है. शहबाज, पारस से कहते हुए नजर आते हैं, 'लड़कियों से पैसे खाता है..' वहीं पारस शहबाज को 'बच्‍चा' कहते हुए नजर आते हैं.

    आप भी देखिए आने वाले शो की नई झलक.

    Captaincy task ke dauraan Shehbaz ki ho gayi #ParasChhabra ke saath ladaayi!

    बता दें कि इस समय घर में शहनाज और विशाल का भाई, रश्मि की दोस्‍त देवोलीना, सिद्धार्थ के सपोर्ट में विकास गुप्‍ता, पारस के सपोर्ट में शेफाली जरीवाला और आरती के सपोर्ट में उनकी भाभी कश्‍मीरा शाह आई हुई हैं. ऐसे में घर में काफी हंगामा मच रहा है.

    यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की Grammy ड्रेस पर फैशन डिजाइनर ने कहा-कुछ कपड़े पहनने की एक उम्र होती

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज