लाइव टीवी

Bigg Boss के घर में आकर शहनाज के भाई ने शुरू किया GAME, ऐसे भरे सिद्धार्थ के कान

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 1:55 PM IST
Bigg Boss के घर में आकर शहनाज के भाई ने शुरू किया GAME, ऐसे भरे सिद्धार्थ के कान
शहनाज गिल के कनेक्शन बनकर उनके भाई घर में पहुंचकर अपना गेम शुरू करते नजर आएंगे.

घर में अभी तक देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई (Rashami Desai) की कनेक्शन बनकर घर में आईं हैं, वहीं आरती सिंह (Arti Singh) की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में पहुंच गईं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 1:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन बनने के साथ घर के हाल बदलने लगे हैं. घर में आते ही कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन उन्हें हकीकत से बयां करवाना चाह रहे हैं. वहीं, घरवालों की भी इक्वेशन बदलती नजर आ रही हैं. घर में अभी तक देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई (Rashami Desai) की कनेक्शन बनकर घर में आईं हैं, वहीं आरती सिंह (Arti Singh) की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में पहुंच गई हैं. घर में आज बाकि लोगों के घरवाले या उनके दोस्त बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में पहुंचने वाले हैं. आज आने वाले शो में शहनाज के भाई घर में आकर सभी के गेम को पलटने की कोशिश करते नजर आने वाले हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कनेक्शन बनकर उनके भाई घर में पहुंचकर अपना गेम शुरू करते नजर आएंगे. शो मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. नए प्रोमो में शहनाज गिल अपने भाई को देखकर खुशी में पागल होते दिखाई दे रही हैं.



 



View this post on Instagram




 

@shehnaazgill ke bhai Shehbaz ne ghar mein aake dikhaya unhe aur @realsidharthshukla ko sacchaayi ka aaina! Watch this special moment tonight at 10:30 pm. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






प्रोमो में शहनाज गिल के भाई उनसे कहते नजर आ रहे हैं कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर भरोसा करने की जरुरत नहीं है. उन्होंने कहा कि रश्मि देसाई पहले भी बोल चुकी है कि, शहनाज गिल का गेम सिद्धार्थ शुक्ला के बिना कुछ भी नहीं है. वह शो में सिद्धार्थ के बिना जीरो है. इसके बाद वो शहनाज और सिद्धार्थ से घर में बनते बिगड़ते रिश्तों के बारे में बात करते नजर आने वाले हैं.

Bigg Boss-13 Unseen Video, Siddharth Shukla, Shehnaz Gill, Siddharth Shukla virgin comment, tv, entertainment, बिग बॉस 13 अनसीन वीडियो, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला वर्जिन कमेंट, टीवी, मनोरंजन
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की बोलचाल शुरू हो गई है.


वो सिद्धार्थ से ये कहते हुए नजर आएंगे कि भले से घर में तुमको कुछ भी लगता हो लेकिन बाहर से दिखता है कि, शहनाज गिल के अलावा कोई भी तुमको इस शो में सपोर्ट नहीं करता है. रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) आप दोनों को अलग करना चाहते हैं, जो दिख रहा है तुमको ये तीनों वैसे नहीं हैं.



बिग बॉस 13 के इस नए प्रोमो से साफ है कि आने वाले हफ्तों में घरवालों के बीच में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. बिग बॉस के घर में ये संभव है कि जो कल तक दोस्त नहीं थे वो अब आने वाले हफ्तों में दोस्त बन जाए और दोस्तों के बीच में कट्टर दुश्मनी हो जाएं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट ! इस तारीख को होगा फिनाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 1:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर