लाइव टीवी

शहनाज के स्वयंवर पर भड़के बाप और भाई, कहा- सिर्फ प्रोमो ही बचेगा, शिवसेना से लेंगे मदद

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 7:45 PM IST
शहनाज के स्वयंवर पर भड़के बाप और भाई, कहा- सिर्फ प्रोमो ही बचेगा, शिवसेना से लेंगे मदद
शहनाज के पिता ने स्वयंवर पर जताई नाराजगी.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले से पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैमिली ने उनके स्वयंवर का कड़ा विरोध किया है. भाई शहबाज ने यहां तक धमकी दी है कि केवल प्रोमो ही बचेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 7:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के फिनाले से पहले ही कलर्स टीवी ने घर के दो अहम सदस्यों के साथ नए शो का एलान कर प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया है. घर के दो सदस्य, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का स्वयंवर किया जाना है. स्वयंवर बेहद मशहूर टीवी शो रहा है. इसमें राखी सावंत और राहुल महाजन की शादियां भी हुई हैं. इस शो में कोई भी स्टार अपने लिए जीवनसाथी ढूंढ़ता है. लेकिन शहनाज़ गिल के पिता संतोष गिल को ये बात रास नहीं आई. उन्होंने कहा कि वो अपनी बेटी की वेडिंग रियालिटी शो में नहीं होने देंगे. कलर्स टीवी ने एक दिन पहले ही  ‘मुझसे शादी करोगे’ नाम के शो का प्रोमो जारी किया था. शहनाज के पिता ने ये भी कहा है कि वह शो को प्रसारित नहीं होने देंगे.

शहनाज के पिता ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट देसी मार्टिनी को बताया कि उन्हें लगता है कि आगामी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ बिग बॉस का अगला भाग है. यह कि उनकी बेटी के करियर को बहुत ज्यादा प्रभावित कर सकता है. शहनाज़ बिग बॉस की फाइनलिस्ट में से एक हैं, जिसका शनिवार 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है. 'मुझसे शादी करोगे' का प्रीमियर 17 फरवरी को होगा. शहनाज के पिता ने कहा है कि वह कलर्स टीवी के साथ मिलकर बात करेंगे और अगर चैनल नहीं मानता है तो वह शिवसेना की मदद लेंगे.

उन्होंने कहा, ‘अगर मेरी बेटी को शादी पर आधारित ये शो करने के लिए मजबूर किया गया, तो मैं शिवसेना की मदद लूंगा.’ उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार है. उद्धव ठाकरे प्रदेश के सीएम हैं. ऐसे में सना के पिता ने महाराष्ट्र सरकार के पास जाने की भी धमकी दे दी है. सना के पिता संतोष ने आगे कहा, ‘सना की छवि कटरीना कैफ की बनाने के बजाय, टीवी चैनल उसे राखी सावंत बनाने में लगा है.’



शहनाज के पिता आगे कहते हैं, ‘बिग बॉस में धांधली हुई है और उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया था कि स्वयंवर का प्रोमो बाहर आ जाए क्योंकि वे चाहते थे कि जनता शहनाज को वोट देना बंद कर दे. जिससे सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बना दिया जाए. मेरी बेटी ने पूरे शो में बहुत मेहनत की है. लेकिन अब उसे मुआवजे के रूप में सिर्फ 10 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें 2 करोड़ रुपये दिए गए हैं, लेकिन उन्होंने शो में कुछ भी नहीं किया. पर मेरी बेटी को सिर्फ 10 लाख रुपये ही दिए जा रहे हैं. जबकि उसने शो में बहुत कुछ किया है और अब उसे पागल बनाया जा रहा हैं. ताकि उससे जो चाहे वो करवा सकते हैं.’

यह भी पढ़ेंः पंजाब की कैटरीना के स्‍वयंवर से फैंस हुए नाराज, सलमान से कहा- 'उन्हें' बचाओ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 7:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर