• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Shehnaaz Gill से बहुत नाराज हैं उनके पिता संतोख सिंह, गुस्से में बोले- कसम खाता हूं...

Shehnaaz Gill से बहुत नाराज हैं उनके पिता संतोख सिंह, गुस्से में बोले- कसम खाता हूं...

शहनाज गिल, संतोख सिंह (Photo Credit- @shehnaazgill/@santokhsukh1/Instagram)

शहनाज गिल, संतोख सिंह (Photo Credit- @shehnaazgill/@santokhsukh1/Instagram)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh Sukh) बेटी की एक बात से बहुत नाराज हो गए और उन्होंने कसम खा ली है वो उनसे कभी बात नहीं करेंगे.

  • Share this:
    मुंबई. पंजाब की कैटरीना कैफ यानी बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने शो में ऐसी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बटोरी की बिग बॉस खत्म होने के बाद वो स्टार बन चुकी थीं. वहीं इसके बाद से अब तक शहनाज के फैंस में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि आए दिन वो और भी बड़ी स्टार बनती जा रही हैं. शहनाज अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुकी हैं. इसके साथ बी अब वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी कोई प्रोजक्ट करने जा रही हैं. वहीं इन सबके बीच शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh Sukh) उनसे बुरी तरह नाराज हो गए हैं. वो इतने नाराज हैं कि गुस्से में उन्होंने सना से ना मिलने की कसम तक खा ली है.

    दरअसल, हाल ही में शहनाज के पिता संतोख ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी नाराजगी पर खुलासा किया है. संतोख सिंह ने इस बारे में टेलीचक्कर से बातचीत में कहा- 'शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वो अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए नहीं आईं, जो केवल 2 घंटे की दूरी पर हैं. अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह भी नहीं पता है क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वो शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो. हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वो कहां है'.

    संतोख इस बात से भी नाराज हैं कि शहनाज, चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, इस बात की जानकारी उन्हें मीडिया रिपोर्ट से मिली, शहनाज ने उन्हें इसके बारे में खुद जानकारी नहीं दी थी. इस बात पर वो अपनी बेटी शहनाज से इतने नाराज हैं कि उन्होंने कह दिया है कि 'मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा'.








    View this post on Instagram





    ❤️❤️❤️mom


    A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on






    वहीं इस मामले पर अभी तक शहनाज की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन उनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखें तो उन्होंने अपनी मां के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें जरूर शेयर की हैं. अब देखना होगा कि पिता की नाराजगी पर शहनाज की क्या प्रतिक्रिया होती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज