• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत सिंह राजपूत की बात कर LIVE CHAT में रो पड़ीं शहनाज गिल, बोलीं- ऐसा नहीं करना चाहिए था

सुशांत सिंह राजपूत की बात कर LIVE CHAT में रो पड़ीं शहनाज गिल, बोलीं- ऐसा नहीं करना चाहिए था

शहनाज गिल ने सुशांत को याद किया.

शहनाज गिल ने सुशांत को याद किया.

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में नजर आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बालीवुड (Bollywood) और टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) शोक में है. सुशांत के जाने का दुख हर शख्स को है. सुशांत अपने साथ कई सवालों को छोड़ गए, जिसका जवाब उनके फैंस और परिवार के सदस्य सभी चाहते हैं. मामले की तहकीकात पुलिस कर रही हैं. इस मामले पर लगातार पुलिस उसके करीबियों से पूछताछ कर रही है. हमेशा लोगों को अपनी चुलबुली अदाओं से हंसाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में सुशांत को लेकर बात की और फैंस से बाते करते-करते वो अपने आंसू रोक नहीं पाईं और रोने लगीं.

    'बिग बॉस 13 ' (Bigg Boss 13) में नजर आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की. इस दौरान वो सुशांत के बारे में बात करते-करते रो पड़ीं.  शहनाज ने कहा, 'उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. एक कलाकार की जिंदगी बहुत ही मुश्किल होती है.' उन्होंने कहा कि हमें खुद नहीं जाना चाहिए, जब टाइम आए तब जाना चाहिए, जितनी लाइफ है उतनी जी लेनी चाहिए.




    हाल ही में बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि मैं और सुशांत बस एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे. जहां भी हम एक-दूसरे से मिले, हम एक दूसरे से काफी जुड़ जाते थे. हां, लेकिन यह सच है कि मेरा और उनका रिश्ता ऐसा नहीं है, जिसमें हम बात कर सकें या फोन पर मैसेज भेज सकें. लेकिन जहां भी हम मिले, हम बेहतर तरीके के साथ मिले. सिद्धार्थ शुक्ला ने सुशांत की आत्महत्या के बारे में आगे कहा था कि मैं उनकी मौत से स्तब्ध था. जिसने अपनी जिंदगी में इतना कुछ हासिल किया था वह युवक यह कैसे कर सकता था? उनकी आत्महत्या से गहरी निराशा हुई.

    ये भी पढ़ें :- सोनू निगम के सपोर्ट में उतरे अदनान सामी, म्यूजिक इंडस्ट्री के 'माफिया' के लिए कही ये बात

    सुशांत बॉलीवुड में अपनी एंट्री से पहले टीवी शो पवित्र रिश्ता से मशहूर हुए थे. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद, अभिनेता 'एम धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी हिट फिल्में दी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज