Home /News /entertainment /

शहनाज गिल अब नहीं रह गईं 'पंजाब की कैटरीना', जानें किसने ली उनकी जगह

शहनाज गिल अब नहीं रह गईं 'पंजाब की कैटरीना', जानें किसने ली उनकी जगह

शहनाज गिल का कहना है कि अब वह पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रह गई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @katrinakaif/@shehnaazgill)

शहनाज गिल का कहना है कि अब वह पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रह गई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @katrinakaif/@shehnaazgill)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भी शहनाज ने अपना परिचय 'पंजाब की कैटरीना (Punjab Ki Katrina Kaif)' कहते हुए कराया था, जिसे सुनकर सलमान खान (Salman Khan) जोरों से हंसे थे. बिग बॉस 13 के बाद शहनाज को खब फेम मिली और अब एक इंस्टाग्राम लाइव में शहनाज ने कहा कि अब वह 'पंजाब की कैटरीना' नहीं रह गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का कहना है कि विक्की कौशल से शादी के बाद अब कैटरीना कैफ ‘पंजाब की कैटरीना’ बन गई हैं. यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शहनाज कहती हैं- ‘जब मैं छोटी बच्ची थी, मेरी मम्मी पार्लर जाती थी तो साथ में मुझे भी ले जाती थी. तब लोग मुझे देखकर कहते थे’अरे आपकी बच्ची तो बिलकुल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी लगती है.”

यही नहीं, बिग बॉस 13 में भी शहनाज ने अपना परिचय ‘पंजाब की कैटरीना’ कहते हुए कराया था, जिसे सुनकर सलमान खान जोरों से हंसे थे. बिग बॉस 13 के बाद शहनाज को खब फेम मिली. लेकिन, अब एक इंस्टाग्राम लाइव में शहनाज ने कहा कि अब वह ‘पंजाब की कैटरीना’ नहीं रह गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने ऐसा कहने के पीछे की वजह भी बताई है.

शहनाज का कहना है अब वह ‘इंडिया की शहनाज’ बन चुकी हैं. दरअसल, बिग बॉस 13 के बाद शहनाज की पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ और अब शहनाज अपनी पहचान से ही खुश हैं. इस वीडियो में शहनाज गिल यशराज मुखाटे से बात करते हुए कहती हैं- ‘लेकिन, अब मैं ‘इंडिया की शहनाज गिल’ बन चुकी हूं और कैटरीना कैफ ‘पंजाब की कैटरीना’ बन गई हैं. क्या आप जानते हैं कैसे?’

वह आगे कहती हैं- ‘क्योंकि उन्होंने विक्की कौशल से शादी की है और वह कहां से हैं?’ जैसी ही यशराज जवाब में कहते हैं पंजाब. तो शहनाज कहती हैं- तो वह पंजाब की कैटरीना हुईं ना. और मैं इंडिया की शहनाज. शहनाज कहती हैं कि वह ‘ऑल इन वन’ पैकेज हैं. यही नहीं, वह एक अच्छी सलाहकार भी हैं, क्योंकि उनके पास बहुत ज्यादा अनुभव है.

हाल ही में देखी गई फिल्मों के बारे में बोलते हुए, शहनाज ने प्रिंसेस डायरीज, द डेविल वियर्स प्राडा और सुली जैसी फिल्मों का नाम लिया. हाल ही में यशराज मुखाटे ने एक वीडियो के लिए शहनाज गिल के साथ ‘बोरिंग डे’ के लिए कोलाबोरेट किया था. जो कि, बिग बॉस 13 में दिए उनके स्टेटमेंट्स में से एक था.

Tags: Katrina kaif, Shehnaaz Gill

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर