लाइव टीवी

Bigg Boss 13 में आज होगा डबल इविक्शन, नाम जानकर आप भी कहेंगे OMG

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 9:22 AM IST
Bigg Boss 13 में आज होगा डबल इविक्शन, नाम जानकर आप भी कहेंगे OMG
रविवार को एंटरटेनमेंट का डबल डोज घर वालों को मिलने वाला है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) के प्रीकैप में एंटरटेनमेंट का डबल डोज घर वालों को मिलने वाला है, जहां 'गुत्थी' घर वालों को हंसी का डोज देंगी. वहीं सबसे शॉकिंग इविक्शन का झटका लगेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 9:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss-13) में एंटरटेनमेंट का डबल डोज लोगों को मिल रहा है. शनिवार को आए एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि घर से मधुरिमा बेघर हो गई हैं, लेकिन उन्हें रविवार तक घर में रहना होगा. हालांकि असली मजा तो घर में रविवार के एपिसोड आने वाला है. ट्विस्ट ये है कि इस वीकेंड के वार में एक नहीं घर से दो लोग बेघर (Bigg Boss-13 Eviction) होंगे.

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss-13) के एक फैन पेज 'बिग बॉस जासूस' ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट को रविवार को आने वाले शो को प्रीकैप दिखाया गया है. इस प्रीकैप में एंटरटेनमेंट का घर वालों को डबल डोज़ मिलने वाला है, जहां 'गुत्थी' घर वालों को हंसी का डोज देंगे. वहीं हिना और प्रियांक घर में आकर एक गेम घर वालों के साथ खेलेंगे, जिसका नाम है फ्रेंड, खतरा और जीरो होगा.



 



View this post on Instagram




 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #naagin #khatronkekhiladi10


A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on






इसके साथ ही प्रीकैप में सबसे शॉकिंग इविक्शन का झटका दिखाया गया है, जिसके मुताबिक 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानी शहनाज गिल घर से बेघर होंगी. अब सच में वह घर से बेघर हो रही हैं या इसमें भी कोई नया टिविस्ट है ये आज के शो में देखने को मिलेगा.

वहीं, शनिवार को दिखाए गए शो में घरवालों को सच्चाई का आईना दिखाने घर में मेहमान पहुंचे. वीकेंड के वार में घर के अंदर तीन खास मेहमान काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई आए. तीनों का गुस्सा रश्मि देसाई, अरहान खान, विकास फाटक पर फूटा.

सलमान ने अरहान से नाराजगी जताते हुए पूछा कि उन्होंने मना किया था कि रश्मि वाले मुद्दे पर वह किसी से भी बात नहीं करेंगे तो ऐसे में मना करने के बाद भी उन्होंने शेफाली से डिस्कस क्यों किया? हालांकि बाद में अरहान इस मैटर में अपनी सफाई देते दिखे.

आपको बता दें कि टीवी शो बिग बॉस हमेशा से ही लोगों का फुल एंटरटेनमेंट करता आया है.इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो की अवधि को 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. शो का फिनाले अब 15 फरवरी, 2020 को होगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: काम्या पंजाबी ने लगाई रश्मि देसाई की क्लास, अरहान को बताया SICK

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 8:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर