होम /न्यूज /मनोरंजन /शहनाज गिल और मुनव्वर फारूकी ने साथ की पार्टी, स्टैंअप कॉमेडियन ने एक्ट्रेस लिए लिखी खूबसूरत शायरी

शहनाज गिल और मुनव्वर फारूकी ने साथ की पार्टी, स्टैंअप कॉमेडियन ने एक्ट्रेस लिए लिखी खूबसूरत शायरी

शहनाज गिल और मनुव्वर फारूकी की फोटो वायरल हो रही है. (फोटो साभारः Instagram @munawar.faruqui)

शहनाज गिल और मनुव्वर फारूकी की फोटो वायरल हो रही है. (फोटो साभारः Instagram @munawar.faruqui)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और मुनव्वर फारूकी हाल में एक पार्टी में मिले. इस दौरान दोनों खूब मस्ती की. अब इस पार्टी से मु ...अधिक पढ़ें

मुंबई. एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी से मुलाकात की. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. मुनव्वर ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने शहनाज के लिए एक शायरी भी लिखी. तस्वीरों में दोनों को एक-दूसरे के करीब बैठे देखा जा सकता है. पहली तस्वीर में मुनव्वर की आंखें बंद हैं और शहनाज का चेहरा कैमरे से से दूसरी तरफ देख रही हैं. दूसरी फोटो में, दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं.

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqi) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “अब नहीं हम चरागों के मोहताज, उसकी आंखें रोशन करती है. मैं किताब अलमारी में रख आया हूं. सुना है वो बा-कमाल इंसान पढ़ती है.” मुनव्वर ने इस शायरी के साथ-साथ शहनाज की तारीफ भी की. उन्होंने प्यार वाले इमोजी के साथ आगे लिखा, “वह दिल से भी खूबसूरत हैं.”

Shehnaaz Gill Munawar Faruqui Photo

शहनाज गिल और मुनव्वर फारूकी की फोटो. . (फोटो साभारः Instagram @munawar.faruqui)

मुनव्वर फारूकी की इस पोस्ट पर दोनों के फैंस कमेंट कर उनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग मुनव्वर की शायरी की भी कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ शहनाज गिल ने भी कमेंट सेक्शन में मुनव्वर को उनकी खूबसूरत शायरी के लिए धन्यवाद दिया. शहनाज ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ ‘धन्यवाद मुनव्वर’ लिखा.

‘Bigg Boss 16’ में एंट्री से पहले मुनव्वर फारूकी का ब्रेकअप पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं? जानें क्या है सच्चाई

मुनव्वर ने ‘लॉक अप’ से हासिल की पॉपुलैरिटी

मुनव्वर फारूकी स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और उन्होंने कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को जीता. इस जीत के साथ ही वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बना चुके हैं. उनकी पॉपुलैरिटी अब घर-घर तक है. वहीं, शहनाज गिल अब बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर काम कर रही हैं.

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू

‘किसी का भाई किसी की जान’ से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके राइटर साजिद नाडियाडवाला वाला है. इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी हैं. यह अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में आएगी.

Tags: Munawar Faruqui, Shehnaaz Gill

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें