Home /News /entertainment /

shehnaaz gill on troll for hugging salman khan in public why concentrate on negativity ps

सलमान खान को 'गले लगाने' पर ट्रोल हुईं थीं शहनाज गिल, अब बोलीं- 'नेगेटिविटी पर ध्यान क्यों देना'

सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची थीं शहनाज गिल. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची थीं शहनाज गिल. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस घटना से संबंधित पूछे गए सवाल और ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि ट्रोलिंग एक सेलिब्रिटी के जीवन का एक हिस्सा है. शहनाज ने कहा कि, सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वाला हर शख्स उनका फैन नहीं हो सकता.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस साल की शुरुआत में मुंबई में अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की ईद पार्टी में शिरकत की थी. इस दौरान उन्हें सार्वजनिक रूप से सलमान खान (Salman Khan) को गले लगाने और किस करने के लिए सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. इसके बाद, सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. कई यूजर्स ने शहनाज को इसके लिए ट्रोल भी किया.

शहनाज और सलमान का यह वीडियो देखकर कुछ ने दावा किया कि इससे सिडनाज़ (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) के प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस पहुंची है, वहीं कुछ ने दूसरे तरीकों से अभिनेत्री पर निशाना साधा. शहनाज गिल ने अब तक इस मामले पर चुप्पी साधे रखी थी, लेकिन अब इस घटना के महीनों बाद, उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की है.

शहनाज गिल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस घटना से संबंधित पूछे गए सवाल और ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि ट्रोलिंग एक सेलिब्रिटी के जीवन का एक हिस्सा है. शहनाज ने कहा कि, सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वाला हर शख्स उनका फैन नहीं हो सकता. इसलिए सेलिब्रिटीज को इस बात को स्वीकार कर लेना चाहिए कि वह ट्रोल भी हो सकते हैं.

Bollywood Life.com की रिपोर्ट के अनुसार- शहनाज कहती हैं कि वह नेगेटिविटी पर ध्यान नहीं देतीं. सिर्फ सकारात्मक पहलुओं को ही देखती हैं. शहनाज ने इटरव्यू में कहा- ‘सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने और बहुत सारे फैन होने का मतलब है कि आपको बहुत प्यार मिलता है. लेकिन, साथ ही काफी ट्रोलिंग भी होती है. यह एक सच्चाई है जिसे सभी हस्तियों को स्वीकार कर लेना चाहिए. हर चीज का एक सकारात्मक और नकारात्मक पक्ष होता है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं.’

शहनाज आगे कहती हैं- ‘मैं सिर्फ पॉजिटिव पर ही ध्यान देना चाहती हूं. जितना प्यार लोग मुझे देते हैं, वह बहुत है बाकि सारी नेगिटिविटी को पीछे छोड़ने के लिए. तो मैं इसकी नेगेटिव साइड पर ध्यान क्यों दूं. ठीक है, सोशल मीडिया है ही ऐसा मीडियम, पर हम तो उसके अच्छे पक्ष पर ध्यान दे सकते हैं.’

Tags: Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर