• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल शुरू करने वाली हैं शूटिंग? फिल्म 'हौंसला रख' के मेकर्स ने कही ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल शुरू करने वाली हैं शूटिंग? फिल्म 'हौंसला रख' के मेकर्स ने कही ये बात

(फोटो साभारः  Instagram @shan.ti6012)

(फोटो साभारः Instagram @shan.ti6012)

टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अभी तक सदमे में हैं. इस वजह से वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा नहीं कर पा रही हैं. फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग रुकी हुई. मेकर्स का कहना है कि शहनाज जल्द शूटिंग शुरू करेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी के पॉपुलर एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है. सिद्धार्थ का निधन (Sidharth Shukla Death) 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ. उनके निधन से पूरी टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई थी. उनके फैंस ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. लेकिन सिद्धार्थ के निधन से सबसे बड़ा असर उनकी करीबी दोस्त और ‘बिग बॉस 13’ में को-कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को पड़ा है. वह अभी तक सदमे में हैं. इस सदमे की वजह से वह अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को भी पूरा नहीं कर पा रही हैं.

    शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Condition) ने सिद्धार्थ के निधन से पहले पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ साइन की थी. इस फिल्म में वह पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के अपॉजिट नजर आएंगी. लेकिन शहनाज की वजह से फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है. हालांकि मेकर्स ने मानना है कि शहनाज जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. कहा जा रहा है कि फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग 15 सितंबर को शूट करना था, लेकिन मेकर्स को इसे टालना पड़ा, क्योंकि शहनाज इस वक्त शूटिंग करने की हालत में नहीं है.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज गिल ( Shehnaaz Gill Honsla Rakh)इस महीने के आखिरी में शूटिंग कर सकती हैं. ‘हौंसला रख’ प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड का कहना है कि वह अभी शहनाज के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं. वह अभी तक सदमे में हैं और गम से बाहर नहीं निकल पाई हैं. उन्होंने ये भी कहा कि इस गाने को पहले लंदन में 15 सितंबर को शूट करने की प्लानिंग थी, लेकिन ऐसे हालात के बीच ऐसा नहीं हो पाया. अब जल्द ही इस गाने की नई तारीख तय की जाएगी और चाहते हैं कि शहनाज भी इस गाने में शामिल हो, क्योंकि वह फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह शहनाज के मैनेजर के संपर्क में हैं और जैसे उनकी हालत ठीक होगी. शूटिंग की शुरुआत होगी.

    बता दें कि हाल में, सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Sidnaaz Most Love Jodi) की जोड़ी को मोस्ट लव जोड़ी का अवार्ड भी मिला था. दोनों को सिडनाज नाम दिया गया था. दोनों की नजदीकियों को देखकर ये कयास लगाया जाता था कि इन दोनों का रिलेशनशिप दोस्ती से ऊपर के लेवेल का था. लेकिन ये दोस्ती 2 सितंबर को टूट गई. सिद्धार्थ शुक्ला को दिस का दौरा पड़ा और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज को बदहवास हालत में देखा गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज