होम /न्यूज /मनोरंजन /

शहनाज गिल नहीं कहलाना चाहती हैं पंजाब की कैटरीना कैफ, कहा-‘गलती हो गई, मुझे माफ कर दें’

शहनाज गिल नहीं कहलाना चाहती हैं पंजाब की कैटरीना कैफ, कहा-‘गलती हो गई, मुझे माफ कर दें’

शहनाज गिल ने कहा मैं इंडिया की शहनाज गिल. (फोटो साभार: shehnaazgill/Instagram)

शहनाज गिल ने कहा मैं इंडिया की शहनाज गिल. (फोटो साभार: shehnaazgill/Instagram)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने जब ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में शिरकत किया था तो पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से खूब फेमस हुई थीं. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी अक्सर उन्हें इसी नाम से बुलाते नजर आते थे.

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में रहने के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को खूब पॉपुलैरिटी मिली. टीवी के पॉपुलर शो में शहनाज की खूबसूरती और अदाओं ने दर्शकों को दीवाना बना दिया .इतना ही नहीं शहनाज की मासूमियत से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी उन्हें काफी तवज्जो देते थें. ‘बिग बॉस 13’ में कंटेस्टेंट रहें  दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज की केमिस्ट्री इतनी पसंद आई थी कि फैंस ने उन्हें ‘सिडनाज’ नाम दे दिया. शो के दौरान शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी बुलाया गया. अब शहनाज चाहती हैं कि उन्हें सिर्फ शहनाज गिल के नाम से ही बुलाया जाए.

हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ रैपिड फायर राउंड में शहनाज गिल ने कई खुलासे करते हुए बताया कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश और उनके लिए बहुत रिस्पेक्ट है. एक्ट्रेस ने कहा ‘आप काम करो, आप लाइफ में बहुत सक्सेसफुल हो जाओ, भूल भुलैया 4,5 और 6 करो’. इसी दौरान जब शहनाज गिल से पूछा गया कि पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से आपको बुलाया जाता है, इस पर क्या कहना है ? तो शहनाज ने कहा कि ‘मुझे पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं बनना. गलती हो गई, मुझे माफ कर दो. मैं सिर्फ इंडिया की शहनाज गिल बनना चाहती हूं’.

विक्की से शादी के बाद पंजाब की कैटरीना अब कैटरीना कैफ ही
इस साल की शुरुआत में एक वीडियो में शहनाज गिल कहती नजर आई थीं कि पंजाह की कैटरीना का टाइटल अब कैटरीना कैफ को ही जाना चाहिए क्योंकि उनकी शादी एक पंजाबी विक्की कौशल से हो गई है. रैपिड फायर के दौरान जब शहनाज से आलिया भट्ट के बारे में पूछा गया तो हंसते हुए कहा कि रणबीर से बात करने के लिए कहूंगी…हंसते हुए कहती हैं कि ‘अरे पकड़ाना फोन,बात करनी है’.वहीं शहनाज ने बॉलीवुड का अपना फेवरेट कपल सोनम कपूर और आनंद आहूजा को बताया,क्योंकि दोनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं.

ये भी पढ़िए-शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का हिस्सा हैं या नहीं!

‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान के साथ
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में शहनाज गिल नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ जाने माने होस्ट राघव जुयाल भी काम कर रहे हैं. शहनाज और राघव को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किए गए हैं.

Tags: Bigg Boss 13, Katrina kaif, Salman khan, Shehnaaz Gill

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर