सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फिर रोईं शहनाज, बोलीं- 'मुझे प्यार है उससे, अब क्या करूं'

इश जोड़ी को इनके फैन्स सिडनाज कहते हैं.
इश जोड़ी को इनके फैन्स सिडनाज कहते हैं.

शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' में भले ही शहनाज गिल स्वयंवर रचाने के लिए आईं हो लेकिन वो यहां पर अब सिद्धार्थ शुक्ला को फील करने लगी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 10:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस जोड़ी को लेकर हर कोई दिवाना बना दिया. पूरे शो में सिद्धार्थ शुक्ला जितना अपने एग्रेशन के साथ रश्मि देसाई और आसिम रियाज के साथ फाइट के लिए फेमस हुए उतने ही फैमस वो शहनाज के संग अपनी कमेस्ट्री को लेकर हुए. शो जीतने के बाद फिलहाल सिद्धार्थ तो कुछ नहीं कर रहे लेकिन शहनाज गिल कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' में बिजी हैं. इस शो में भले ही शहनाज गिल स्वयंवर रचाने के लिए आईं हो लेकिन यहां वो सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत मिस कर रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) शो के दौरान कई बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) से प्यार का इजहार कर चुकी हैं. लेकिन सिद्धार्थ ने दोनों के रिश्ते को हमेशा से दोस्ती का नाम दिया. शहनाज गिल का प्यार एकतरफा है इस बात का भी जिक्र उन्होंने कई बार किया है. हाल ही में शहनाज ने फिर से ये स्वीकार किया कि वो सिद्धार्थ से प्यार करने लगी हैं.

दरअसल, कलर्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जय भानुशाली से बातचीत कर रही हैं. शो में उन्होंने बताया कि मैंने इस शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)' के लिए एक मिनट में हां बोल दी थी. इमोशनल होते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ये लगा कि मैं शो को शो की तरह ही लूंगी. इस पर जय ने कहा कि शो का नाम ही है मुझसे शादी करोगे. इसपर हंसकर सना ने कहा कि हां मैं जानती हूं, लेकिन मुझे ये था कि मुझे अटेंनशन मांगनी नहीं पड़ेगी, मुझे वो खुद मिलेगी.



 



 

कोई आएगा पैम्पर करेंगे, अटेंनशन मिलेगी. लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि ये चीजे मुझपर ही भारी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि मैं किसी को सच में अंदर से बहुत ज्यादा फील करने लगी हूं. उन्होंने कहा कि मुझे अब ये फील समझ आने लगी है. मुझे शायद अब प्यार हो गया है. जय ने सवाल किया कि आपको प्यार किससे हुए है. इसके जवाब में शहनाज ने कहा सिद्धार्थ से. जय ने सवाल किया कि क्या कभी सिद्धार्थ ने इस बात को एक्सप्रेस किया है. इस पर शहनाज ने कहा कि वो कभी नहीं बोलेगा, उसको अगर होगा भी तब भी वो कभी नहीं बोलेगा. मैं उसे अब गधी लग रही हूं या कुछ लग रही हूं बट आई लव हिम क्या करूं अब.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को देखते हुए उनके प्रशंसकों ने इस जोड़ी को नया नाम दे दिया था ‘सिडनाज’ और इसका हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी खूब किया. वहीं, बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शहनाज गिल के जीवन का हिस्सा हमेशा बने रहना पसंद करेंगे. शहनाज हमेशा उनकी दोस्त बनी रहेंगी.

ये भी पढ़ें: डिट्टो पापा सैफ अली खान की तरह दिखाई देते हैं करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज