शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की लेटेस्ट Photos हुईं लीक? दिखी आने वाले प्रोजेक्ट की झलक

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit- @realsidharthshukla/@shehnaazgill/Instagram)
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit- @realsidharthshukla/@shehnaazgill/Instagram)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बीते दिनों ही अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए थे. वहीं अब इस प्रोजेक्ट की तस्वीरें लीक (Photos Leak) होने की बात सामने आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 6:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस में यूं तो विवादों की वजह से सुर्खियां बटोरता है लेकिन इस शो पर कुछ ऐसे रिश्ते भी बनते हैं, जो लोगों को सालों-साल याद रहते हैं. ऐसा ही एक रिश्ता बना था बिग बॉस के सीजन 13 में, हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में. ये दोनों बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त बने वहीं उनका ये रिश्ता घर के बाहर भी बरकरार है. जहा एक तरफ ये दोनों म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं, वहीं दूसरी तरफ अब वो साथ में एक और प्रोजेक्ट करने वाले हैं. जिसे लिए दोनों एक साथ मुंबई से रवाना होने नजर आए थे. हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में इस प्रोजेक्ट की फोटोज लीक (Photos Leak) होने के बात सामने आई है.

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानी सिडनाज के एक फैन क्लब ने शेयर की हैं. इस इंस्टाग्राम एकाउंट पर सिडनाज के आने वाले प्रोजेक्ट की दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. एक फोटो में ये दोनों रेड ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही अन्य फोटो में शहनाज ब्लैक और ब्राउन क्यूट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वहीं सिद्धार्थ व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रहे हैं.
वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जहां एक तरफ शहनाज तैयार होकर बैठी हैं तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ का मेकअप जारी है. इन दोनों के आसपास कई लोग नजर आ रहे हैं. ये किसी शूटिंग की लोकेशन का वीडियो मालूम होता है.


सिद्धार्थ और शहनाज के इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ पाई है लेकिन की मीडियो रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि ये दोनों किसी एड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज